Loading...

JABALPUR NEWS : सोती हुई पत्नी पर पति ने डाला खौलता पानी चीखते ही फोड़ा सर

जबलपुर। माढ़ोताल क्षेत्र में नगर निगम कर्मचारी ने अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह करते हुए खौलता पानी उड़ेला और सिलबट्टे से उसपर हमला कर दिया। महिला गंभीर रूप से झुलस गई, जिसे उसका बेटा क्षेत्रीयजन के साथ अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने बताया कि रैगवां पाटन निवासी विशाल ठाकुर अपनी मां नीतू ठाकुर (Vishal Thakur, Neetu Thakur) को जलने और मारपीट में घायल होने के कारण मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंचा। नीतू की हालत नाजुक थी, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल नीतू (NEETU) के कथन लिए। नीतू ने बताया कि उसका पति नारायण ठाकुर (Narayan Thakur) नगर निगम में नौकरी करता है। नारायण उसके चरित्र पर संदेह करते हुए आए दिन मारपीट करता है। वहीं खाना खर्चा भी नहीं देता। लगभग 4 दिन पहले उसने नगर निगम आयुक्त से पति की शिकायत की थी। तभी से उसका पति नारायण उससे नाराज है।

सोते वक्त खौलता पानी उड़ेला

घायल नीतू ने पुलिस को बताया कि 18 सितंबर की सुबह 6 बजे वह सो रही थी। तभी पति नारायण ने पानी गर्म किया और उसपर उड़ेल दिया। जब वह उठकर चीखने लगी, तो उसके सिर में सिलबट्टे से हमला कर दिया। पानी से उसका चेहरा, गला जल गया। इसके अलावा उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं।