Loading...    
   


UJJAIN: गर्लफ्रेंड बनकर 25 लाख लिए और शादी के बाद 55 लाख लेकर फरार - MP NEWS

उज्जैन।
 मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में प्रेम प्रसंग और शादी के नाम पर 80 लाख रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। एमआर-5 के समीप खंडेलवाल नगर निवासी ठेकेदार दीपक भावसार ने चिमनगंज थाने में धोखाधड़ी की रिपोर्ट की है। पुलिस ने युवती समेत उसके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

खंडेलवाल नगर निवासी दीपक ने साल 2021 में समाचार पत्र में शादी के लिए विज्ञापन दिया था, जिसके बाद युवती ने मोबाइल पर संपर्क किया। उसने अपना नाम मुक्ता चौकसे निवासी होशंगाबाद बताया। यह भी जानकारी दी कि वह पीएससी व यूपीएससी की तैयारी कर रही है, इसी के बाद शादी करेगी। फरियादी ने पुलिस को बताया कि युवती से अच्छी पहचान हो गई। इसके बाद उसकी पढ़ाई, कमरे का किराया और खर्च के लिए वह रुपए लेती रही। एक बार 25 लाख रुपए नकद दिए। इसके अलावा कई बार युवती के खाते में भी रुपए ट्रांसफर किए। 

साल 2018 में युवती पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वह टाल गई। इसके बाद 2020 में चिंतामण मंदिर में शादी कर ली लेकिन दस दिन बाद एक लाख रुपए नकद और जेवर लेकर चली गई। उसके भाई को फोन लगाया तो उसने कहा कि षड्यंत्र के तहत तुझे लूटा है अगर शिकायत की तो जान से मार देंगे। फरियादी ने यह भी बताया कि युवती शादीशुदा है और उसने षड्यंत्रपूर्वक धोखाधड़ी की। 

पुलिस ने होशंगाबाद निवासी मुक्ता चौकसे, नितिन चौकसे और नागेंद्रसिंह पवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। सीएसपी एआर नेगी ने बताया कि जिस युवती व अन्य के नाम बताए हैं, सबकी जानकारी निकलवाकर गिरफ्तार करेंगे।

02 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here