Loading...    
   


मध्यप्रदेश पंचायत विभाग में ट्रांसफर के नाम पर महिला अधिकारी से ठगी - MP NEWS

भोपाल।
टीकमगढ़ में ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम पर चंदा के आरोप के बाद सिवनी जिले में ट्रांसफर के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। जालसाज ने खुद को सिंधिया समर्थक मंत्री मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का ओएसडी बताया था।

बीके श्रीवास्तव निवासी बी-5 चार इमली, भोपाल ने हबीबगंज पुलिस को बताया कि वह पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया के ओएसडी हैं। आरती चोपड़ा जो सिवनी जिले में जिला परियोजना अधिकारी के पद पर पदस्थ हैं, ने उन्हें बताया है कि कुछ दिनों पहले उनके पास एक फोन आया था। कॉल करने वाले ने खुद को बीके श्रीवास्तव बताया था।

मनचाहे स्थान पर ट्रांसफर के लिए बातचीत हुई थी। इसी दौरान उसने एक बैंक अकाउंट में ₹25000 जमा करवाए थे। कॉल करने वाले ने कहा था कि शेष राशि ट्रांसफर हो जाने के बाद ली जाएगी। दिनांक 1 जून 2021 को आरती चोपड़ा द्वारा बताए गए बैंक अकाउंट नंबर में ₹25000 ट्रांसफर किए गए।

आरती चोपड़ा से बातचीत के बाद बीके श्रीवास्तव ने हबीबगंज पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उनके नाम पर कोई अज्ञात व्यक्ति अधिकारियों से ठगी कर रहा है। पुलिस ने उस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

06 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here