Loading...    
   


INDORE NEWS- टीके लगवाओ, चुनाव में पार्षद का टिकट पाओ

इंदौर
। मध्य प्रदेश वैक्सीनेशन महा अभियान के दौरान इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने पार्षद पद के टिकट के दावेदारों के बीच प्रतिस्पर्धा खड़ी कर दी है। नेताओं की तरफ से संकेत दिए गए हैं कि जो कार्यकर्ता अपने वार्ड में सबसे ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए सेंटर तक लेकर आएगा उसे ही पार्षद पद का टिकट दिया जाएगा। 

टिकट पाने के इस नए फार्मूले के कारण भारतीय जनता पार्टी के वार्ड स्तर के कार्यकर्ता तेजी से एक्टिव हो गए हैं। चुनाव से पहले ही अपने वार्ड में जनसंपर्क पर निकल गए हैं। एक एक घर में पूछा जा रहा है कि वैक्सीन लगवाई क्या। कुछ वार्डों में दो लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए गिफ्ट बांटे जा रहे हैं। कुछ दावेदारों ने वैक्सीनेशन सेंटर पर जनता के लिए चाय नाश्ते का प्रबंध किया है। 

हालात यह है कि यदि कोई व्यक्ति उम्र अथवा स्वास्थ्य के कारणों से वैक्सीनेशन सेंटर तक पहुंचाने में असमर्थ है तो पार्षद पद के टिकट के दावेदार उसके लिए वाहन की व्यवस्था भी कर रहे हैं। आंकड़े बताते हैं कि जिन वार्डों में टिकट के दावेदारों की संख्या अधिक थी वहां वैक्सीनेशन की संख्या भी अधिक आई।

24 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here