Loading...    
   


GWALIOR NEWS- हाईवे पर दौड़ रही टैक्सी ड्राइवर सहित लापता

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर से दो युवकों के साथ शिवपुरी के लिए निकला टैक्सी चालक, गाड़ी सहित संदिग्ध हालात में लापता हो गया है। 1 दिन से उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। ऐसे में परिजन को चिंता हो रही है। घटना नाका चन्द्रवदनी बस स्टैंड की है। परिजन ने मामले की सूचना झांसी रोड थाना पुलिस को दी है। 

पुलिस ने तत्काल टैक्सी चालक की तलाश शुरू कर दी है। लापता के परिजन भी उसे तलाशते हुए शिवपुरी पहुंच गए हैं। नेशनल हाइवे पर दो जगह CCTV कैमरे में वह कार सहित दिखाई दिया है। शिवपुरी के बाद वह कहां गया यह पता नहीं चल रहा है। ग्वालियर झांसी रोड नाका चन्द्रवदनी गली नंबर-3 निवासी 22 वर्षीय शेरा पुत्र माखन सिंह पाल प्राइवेट टैक्सी चलाता है। अभी एक महीने पहले ही उसकी शादी हुई है। अक्सर वह नाका चन्द्रवदनी झांसी रोड से बुकिंग लेता है। 

वह सोमवार सुबह घर से शिवपुरी जाने की कहकर निकल गया। उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं है। वह झांसी रोड बस स्टैंड के पास से दो लड़कों को अपनी डिजायर कार DL1 ZC-3953 में बैठाकर शिवपुरी के लिए निकला था। कुछ देर बाद उसका मोबाइल बंद आने लगा। परिजन को लगा बैटरी डाउन होगी, लेकिन रात तक न तो वह लौटा और न ही उसका कुछ पता चला। इसके बाद परिजन की चिंता बढ़ गई। शेरा के सभी परिजन उसकी तलाश में जुट गए हैं। शेरा के साले कुंअर पाल ने मामले की सूचना झांसी रोड थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को समझते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

परिजन अपने स्तर पर तलाश करते हुए ग्वालियर से शिवपुरी पहुंचे। शिवपुरी के टोल पर शेरा की गाड़ी दिखी है। गाड़ी शेरा ही चला रहा है। दो युवक गाड़ी में और सवार हैं। एक आगे उसके साथ वाली सीट पर बैठा है दूसरा पीछे बैठा है। टोल पर दिखने के बाद शिवपुरी शहर में पहुंचने से पहले हाइवे पर पेट्रोल एंव CNG पंप पर लगे CCTV कैमरे में भी तीनों लोग दिख रहे हैं। यहां उन्होंने CNG डलवाई है। पर इसके बाद किस रूट पर निकले हैं यह पता नहीं चल सका है। आगे का रास्ता समझ नहीं आ रहा है। 

परिजन ने शिवपुरी कन्ट्रोल रूम भी संपर्क किया है। अभी तक दो जगह मिले CCTV फुटेज में टैक्सी चालक सामान्य दिख रहा है। मतलब वह खुद ही गाड़ी चला रहा है, लेकिन वह दूसरे दिन भी घर नहीं आया है और मोबाइल बंद है यह थोड़ा डराने वाला है। 

15 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here