GWALIOR में ब्रेकअप से नाराज बॉयफ्रेंड ने 20 दिन तक बंधक बनाकर रेप किया, शादीशुदा होने की पोल खुल गयी थी - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक युवती ने जिस युवक से प्यार किया, उसके लिए अपना घर तक छोड़ दिया। युवक ने भी उसे जिंदगी भर साथ निभाने की कसमें खाकर शारीरिक संबंध बनाए। अचानक युवती को पता लगा कि जिसे वो दिल जान से चाहती है वह तो पहले से ही शादी शुदा है। उसके एक बच्चा भी है। 

घटना मुरार के बड़ागांव में कुछ दिन पहले की है। जब पोल खुली तो युवक ने प्रेमिका को बंधक बना लिया। हर दिन उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। सोमवार को युवती किसी तरह छूटकर मुरार थाने पहुंची। पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। शिवपुरी के मोहनगढ़ निवासी 21 वर्षीय युवती रानी (बदला हुआ नाम) ने शिकायत की है कि उसकी दोस्ती ग्वालियर के राहुल चंदेल से कुछ महीने पहले एक कार्यक्रम में हुई थी। दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। 

राहुल ने उसे बताया था कि अभी उसकी शादी नहीं हुई है और वह एक कंपनी में जॉब करता है। कुछ समय पहले रानी ने राहुल के लिए अपना घर छोड़ दिया। राहुल ने भी उसे शादी कर जिंदगी भर साथ निभाने की कसम खाई। युवक उसे लेकर मुरार के बड़ागांव में पहुंचा। यहां एक रूम किराए पर लेकर उसे रखा। उसके साथ शादी करने से पहले ही शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर जबरदस्ती करता था। अभी कुछ दिन पहले युवती को पता लगा कि जिस राहुल के लिए उसने अपना घर तक छोड़ दिया और शादी करने के सपने देख रही है वह तो शादी शुदा है। उसके एक तीन साल का बच्चा भी है।

जब युवती ने उसके शादी शुदा होने का विरोध किया और उससे संबंध तोड़कर अपने घर वापस जाने के लिए कहा तो आरोपी ने उसे कमरे में ही बंधक बना लिया। 20 दिन से रोज उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। सोमवार दोपहर युवती किसी तरह उसके कमरे से खुद को आजाद कराकर मुरार थाने पहुंच गई। युवती ने मामले की शिकायत मुरार थाने में की। जिस पर पुलिस ने आरोपी राहुल चंदेल पर मारपीट, दुष्कर्म व बंधक बनाने की धाराओं में FIR दर्ज कर ली है।

01 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !