Loading...    
   


तहसीलदार के रीडर ने महिला पटवारी के साथ की छेड़खानी: FIR दर्ज - MP NEWS

राजेश जयंत।
झाबुआ जिले की राणापुर तहसील कार्यालय में एक महिला पटवारी ने तहसीलदार के रीडर के खिलाफ छेड़खानी किए जाने का मामला दर्ज करवाया है। राणापुर पुलिस ने शिकायत के आधार पर तहसील कार्यालय के आरोपित बाबू मकनलाल पालीवाल के विरुद्ध भादवि की धारा 354 एव 354 क के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला पटवारी ने शिकायत की है कि 31 मई दोपहर 2:30 बजे के करीब विभागीय कार्य के सिलसिले में तहसील कार्यालय पहुंची थी। महिला पटवारी का आरोप है कि यहां पदस्थ बाबू मकनलाल पालीवाल (तहसीलदार के रीडर) ने उन्हें बुरी नियत से पकड़ते हुए छेड़खानी की। अपने आप को छुड़ाकर महिला ने मौके पर ही रीडर को 2, 3 थप्पड़ रसीद किए और पुलिस थाना राणापुर में शिकायत दर्ज करवाई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर मे वह राजस्व निरीक्षक सर को आबादी की जानकारी देने के बाद प्रकरण का आदेश लेकर तहसील कार्यालय पहुंची। वहां माखन पालीवाल बाबू काम कर रहा था। बाबू से प्रकरण के आदेश की प्रिन्टआउट निकालने का कहने पर वह यह कह कर वहां से हट गया कि तुम निकाल लो।

पीड़िता के अनुसार कम्प्यूटर के सामने बैठ कर प्रिन्टआउट निकालने के दौरान माखन पालीवाल बाबू ने पीछे आकर मजबूती से पकड़ लिया और बुरी नियत से छुने लगा। बाबू कि उक्त हरकत से घबराकर वह उठी और बाबू को दो तीन थप्पड़ रसीद कर दिए।

01 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here