Loading...    
   


CORONA की दूसरी लहर ऐसी आई कि संभलने का मौका ही नहीं मिला: CM शिवराज सिंह - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर ऐसी आई कि लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला। उन्होंने कहा कि, हम क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप और जनता के सहयोग से अंतत: इसको भी नियंत्रित करने में सफल हुए। आज मध्यप्रदेश जनता के सहयोग से कोरोना को नियंत्रित करने में मॉडल बन गया है।

मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि #COVID19 से बचने के लिए कोविड एप्रोपियेट बिहेवियर का पालन करना ही होगा। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा है कि जान भी और जहान भी। इसके लिए हमें सावधानी रखते हुए अपना काम धंधा करना होगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि #COVID19 को पूरी तरह से समाप्त करने के लिए सबको टीका लगवाना पड़ेगा। टीका लगने के बाद भी आप जरा भी लापरवाह न होइये। शरीर में प्रतिरोधक क्षमता बढ़ने में समय लगता है।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने केंद्रीय मंत्री श्री धर्मेंद्र प्रधान, मंत्रीगण और जनप्रतिनिधियों के साथ बुधनी के एकलव्य परिसर में 300 बिस्तरीय #COVID19 केयर सेंटर का शुभारंभ किया। इस अवसर पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस अस्पताल में मरीजों के लिए सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं लेकिन भगवान ना करे कभी किसी को अस्पताल आने की जरूरत पड़े।

12 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here