BHOPAL पुलिस ने ट्रेन में हत्या का आरोपी गिरफ्तार किया, स्टेशन पर अखबार बेचता है - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश में इंदौर-भोपाल के बीच सीहोर से पहले ट्रेन में युवती मुस्कान हाड़ा की हत्या के मामले में आरोपी सागर सोनी को गिरफ्तार कर लिया गया है। सागर को भोपाल पुलिस की हिरासत में आ गया है। हत्या के बाद युवती के परिवार वालों ने सागर पर आरोप लगाया था। 

आरोपी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका युवती से अफेयर था। युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया था। इसी वजह से खफा होकर उसकी हत्या कर दी। मुस्कान के भोपाल आने के लिए उसकी सहेली ने ही ट्रेन में टिकट बुक किया था। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मुस्कान और उसके बीच पहले अफेयर था। मुस्कान की पहली शादी कपिल यादव नामक युवक से हुई थी। कुछ ही महीनों बाद कपिल को मुस्कान ने छोड़ दिया था।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि इसके बाद वह सागर से प्रेम करने लगी थी। कुछ ही दिन बाद मुस्कान ने सागर को छोड़ एक अन्य युवक से प्रेम करने लगी थी। ऐसे में सागर लंबे समय से मुस्कान से बात करने की फिराक में था, लेकिन वह बात नहीं कर पा रहा था।

मुस्कान को उसकी सहेली प्रिया ने भोपाल बुलाया था। उसने कहा था कि तुम भोपाल आ जाओ और यहीं पर नौकरी कर लेना। सागर सोनी रेलवे स्टेशन पर अखबार बेचने का काम करता था। मुस्कान की इसी सहेली से उसके भोपाल आने तक का ट्रेन का टिकट भी बुक किए जाने की बात सामने आई है। यह सहेली भोपाल के एक शॉपिंग मॉल में काम करती है।  

मुस्कान जब भोपाल जा रही थी, तभी देवास के समीप उसी ट्रेन के कोच में सागर जैसा एक युवक दिखाई दिया। उसने तुरंत अपने भाई पीयूष को फोन लगाकर जानकारी दी। पीयूष ने सागर के एक दोस्त को फोन लगाकर बताया कि परेशान क्यों कर रहे हो और मुस्कान का पीछा क्यों कर रहे हो। इस दोस्त ने भी सागर को फोन लगाया, लेकिन उसकी बात नहीं हो पाई। मुस्कान द्वारा भाई से बातचीत किए जाने के बाद युवती ने 100 नंबर डायल पर कॉल किया। आरोपी द्वारा उस पर चाकू से वार कर दिया। 10 मिनट बाद भाई ने फोन किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ।

पुलिस के अनुसार सागर ने गले पर चाकू से एक वार किया था जो कि सीधे गले पर जा लगा। मुस्कान के गले से खून बहने लगा। सागर खून देखकर ट्रेन से उतरकर भाग निकला। कोच में बैठे एक युवक ने मुस्कान की मदद करनी चाही और 100 डायल को फोन करा, लेकिन तब तक मौत हो गई थी।

परिवार वालों ने विजयनगर पुलिस थाना में इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। ​प्रारंभिक जांच में जहां यह तथ्य सामने आया था, युवती अपने भाई से मिलने भोपाल जा रही थी, वहीं परिवार का कहना है कि उसका छोटा भाई तो इंदौर में ही रहता है। वह तो भोपाल में अपनी सहेली से मिलने जा रही थी। आरोपी ने कुछ समय पहले युवती की फेसबुक आईडी हैक कर उस पर अश्लील फोटो भी डाले थे। मुस्कान एरोड्रम थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। मां की मौत के बाद 4 साल से परदेसीपुरा स्थित तीन पुलिया इलाके में रह रही थी। युवती एक शेयर मार्केट एडवाइजरी कंपनी में काम कर रही थी।

युवती के परिवार वालों ने बताया कि 2 माह पहले कंपनी में काम करने वाले किसी मित्र को सागर नाम के युवक ने मैसेज भी भिजवाया था कि यदि तुमने मुझसे शादी नहीं की, तो मैं तुम्हें जान से मार दूंगा। युवती परिवार से अलग रहती थी। उसने अपने रूम पार्टनर सहेली से इस बारे में चर्चा की थी। इस मामले में पुलिस की तरफ से अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। पुलिस जांच कर रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस मामले का खुलासा कर देगी।

02 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here