Loading...    
   


BHOPAL: बॉयफ्रेंड को इग्नोर किया तो फेक ID बनाकर, फोटो वायरल कर दिए - MP NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीटी नगर पुलिस ने गुरुवार देर रात एक युवक खिलाफ छेडखानी और आइटी एक्ट के तहत FIR दर्ज की है। उसके साथ पढ़ने वाली छात्रा ने उसके खिलाफ शिकायत की थी कि आरोपित कई दिनों से उसके फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने की बात कह रहा था। इसके लिए उसने उसकी एक फर्जी आइडी इंटरनेट मीडिया पर बनाई है। पुलिस ने जांच में पाया कि आरोपित ने पीडिता के फोटो भी उस पर अपलोड कर दिए थे।

टीटी नगर पुलिस के एसआइ सुनील रघुवंशी के अनुसार 21 साल की युवती इटारसी की रहने वाली है। अभी वह बीएससी की पढाई कर रही है। आरोपित सूरज राय उसके साथ में पढता था। आरोपित और छात्रा में गहरी दोस्ती थी। दोनों कई बार घूमने भी जाते थे। इस दौरान आरोपित ने उसके कुछ फोटो भी खिंचे थे। बाद में छात्रा और सूरज में किसी बात को लेकर बातचीत बंद हो गई और छात्रा ने इसे अनदेखा करना शुरू कर दिया था। सूरज छात्रा को कुछ दिनों से फोन कर रहा था कि वह उससे बात करने नहीं तो वह उसके आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड कर देगा छात्रा ने उसे काफी समझाया था,लेकिन आरोपित उसकी कोई बात सुनने को तैयार नहीं था। 

आरोपित ने छात्रा के नाम से इंटरनेट मीडिया पर एक फर्जी अकाउंट बनाया और उसके निजी और आपत्तिजनक फोटो उस पर अपलोड कर दी,छात्रा को जब इसकी जानकारी लगी तो उसने टीटी नगर थाने में इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत की। पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसआइ सुनील रघुवंशी ने बताया कि आरोपित पूर्व में छात्रा का दोस्त रहा है,वर्तमान में शहर में नहीं है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

11 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here