Loading...    
   


BHOPAL में कर्मचारियों के 12 मकान गिराए, सरकारी जमीन पर कब्जे का आरोप - LOCAL NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल जिले की हुजूर तहसील के अंतर्गत कान्हासैया ग्राम पंचायत में लगभग 5000 स्क्वायर फीट की जमीन पर बन रहे कर्मचारियों के 12 मकान प्रशासनिक कार्रवाई के दौरान गिरा दिए गए। एसडीएम राकेश श्रीवास्तव का दावा है कि यह सभी मकान सरकारी जमीन पर बने हुए हैं।

एसडीएम राकेश श्रीवास्तव का कहना है कि भोपाल शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर कान्हासैया गांव में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करके मकान बनाए जा रहे हैं। उनका कहना है कि दो पुलिस इंस्पेक्टर, एक इंजीनियर और शेष अन्य सरकारी कर्मचारियों ने लगभग 5000 स्क्वायर फीट की सरकारी जमीन पर कब्जा करके मकान बना लिए थे। कुछ मकान निर्माण की प्रक्रिया में थे। सभी को गिराकर सरकारी जमीन को मुक्त किया जा रहा है।

मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद 

नगर निगम एवं जिला प्रशासन की टीम द्वारा संयुक्त रूप से कार्रवाई की गई। शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने वालों से निपटने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। समाचार लिखे जाने तक इस कार्रवाई के दौरान भानू प्रसाद, गणेश तिवारी, रामकृष्ण अहिरवार, संतोष सिंह, ऊषा, धन्नालाल, शर्मिला, संगीता ओट, प्रेमचंद, राजेंद्र सिंह पाल और दयाराम अहिरवार के मकान गिरा दिए गए।

13 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार


महत्वपूर्ण, मददगार एवं मजेदार जानकारियां

:- यदि आपके पास भी हैं ऐसे ही मजेदार एवं आमजनों के लिए उपयोगी जानकारी तो कृपया हमें ईमेल करें। editorbhopalsamachar@gmail.com


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here