Loading...    
   


SATNA: पत्नी की हत्या के बाद खुद कुएं में कूद गया पति - MP NEWS

सतना।
मध्य प्रदेश के सतना जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत मतरी पतौरा गांव में ससुराल आए युवक ने हत्या कर सनसनी फैला दी। बताया गया कि शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे पत्नी अपने मायके में कपड़ा धुलने के बाद नहा रही थी। तभी किसी बात को लेकर पति से कहासुनी हो गई। ऐसे में ससुराल आए दामाद ने कपड़ा धोने वाली लकड़ी की मोगरी को उठाकर अपनी पत्नी पर जड़ दिए। जिससे सिर फट गया और ज्यादा रक्त बह जाने से पत्नी की मौत हो गई। वारदात के बाद खुद युवक कुएं में कूद गया।

आनन फानन में ग्रामीणों ने डायल 100 और उचेहरा पुलिस को सूचना दी। साथ ही कुछ लोग कुआं में घुसकर दामाद को बाहर निकाल लाए। जिसको गंभीर हालत में उचेहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। हालांकि घटना किस बात को लेकर हुई यह स्थिति अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक पूरन सिंगरौल पिता लच्छू निवासी कोहनी पिपरी थाना कोतवाली जिला पन्ना दो दिन पहले अपनी पत्नी व एक बेटा और एक बेटी के साथ सतना जिले के उचेहरा थाना अंतर्गत मतरी पतौरा गांव अपनी ससुराल आया था। जहां बीते दिन कोई मांगलिक कार्यक्रम आयोजित हुआ था। शनिवार की दोपहर सभी रिस्तेदार नहा धो रहे थे। तभी पूरन की पत्नी भी नहा रही थी।

तभी अज्ञात कारणों से ससुराल आए दामाद ने अपनी पत्नी पर कपड़ा धोने वाली लकड़ी की मोगरी से हमला कर दिया। तेज प्रहार के कारण सिर फट गया और महिला की मौके पर मौत हो गई। तभी आरोपी दामाद भागते हुए एक कुआं में जाकर कूद गया। कुछ देर बाद गांव के लोगों ने घेराबंदी कर उसको ​कुआं से तो निकाल लिया। लेकिन उसके पैर और हाथ काफी फैक्चर हो गए। वारदात के बाद गांव के ​लोगों ने उचेहरा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर गम्भीर हालत में आरोपी पति को 100 डायल से उचेहरा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा। जहां उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक इलाज के उपरांत सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारों के अनुसार मृतिका की शादी करीब 12 वर्ष पहले पन्ना जिला के कोहनी पिपरी गांव निवासी पूरण के साथ हुई थी। दोनों पति पत्नी के बीच में कभी भी कहासुनी तक नहीं हुई। साथ ही 10-10 साल के दो बड़े-बड़े बच्चे थे। जिसमे एक बेटा और दूसरी बेटी थी। ​जानकारी के बाद पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। जो घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कर वारदात के कारणों की जानकारी जुटा रहे है।

22 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here