Loading...    
   


BHOPAL में वकील ने महिला को पैसे देकर झूठी FIR दर्ज कराई थी: पुलिस का दावा - CRIME NEWS

भोपाल
। गोविंदपुरा थाना पुलिस ने चैन स्नैचिंग के एक मामले में इन्वेस्टिगेशन के बाद खुलासा किया है कि महिला शशि परिहार ने एक वकील रविश कुमार भोला से पैसे लेकर युवक के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। मामला एक तरफा प्यार का है। 

गोविंदपुरा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भोपाल शहर के गौतम नगर इलाके में रामायण काॅम्प्लेक्स में रहने वाली शशि परिहार पत्नि विजय सिंह परिहार ने पुलिस को बताया था कि सोमवार काे सुबह 5:15 बजे बाइक (MP04 NL2531) सवार बदमाश ने उनके गले से सोने की चैन लूट ली। इसकी कीमती 25 हजार रुपए है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 376/2021 धारा 392 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी। 

थाना प्रभारी अशोक परिहार ने टीम समेत घटनास्थल का निरीक्षण किया और पूछताछ की। शशि परिहार ने आरोपी का हुलिया और बाइक नंबर बताया था। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे कैमरों की मदद से घटना के संबंध में जानकारी एकत्रित की और एक बार फिर शशि परिहार से पूछताछ की तो सारे मामले का खुलासा हो गया क्योंकि सीसीटीवी में घटना दिखाई नहीं दी और ना ही किसी अन्य ने घटना को होते हुए देखा। 

थाना प्रभारी अशोक परिहार ने बताया कि मामले की इन्वेस्टिगेशन के बाद खुलासा हुआ कि महिला का परिचित वकील रविश कुमार भोला (38 साल) शाहपुरा के रोहितनगर में रहता है। वह किसी लड़की से एकतरफा प्यार करता है। रविश ने लड़की के नए प्रेमी सुजीज नारायण शर्मा को फंसाने के लिए प्लान बनाया और शशि परिहार को रुपयों का लालच देकर उससे लूट की झूठी रिपोर्ट लिखवाई थी। 

18 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here