Loading...    
   


BHOPAL संभाग के 5 जिलों में 10 दिन का टोटल लॉकडाउन

भोपाल
। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल संभाग के सभी क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक को संबोधित किया और निर्देशित किया कि संभाग के सभी 5 जिलों में अगले 10 दिन तक कोरोना कर्फ्यू को सख्त कर दिया जाए। सभी जिलों के कलेक्टर इस बारे में धारा 144 के तहत नए निर्देश जारी करेंगे। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बताया गया कि भोपाल को छोड़कर सीहोर, रायसेन राजगढ़ और विदिशा की पॉजिटिविटी रेट 5% से कम चल रही है। यानी हालात नियंत्रण में है लेकिन भोपाल की संक्रमण दर 9% से अधिक है। क्योंकि आसपास के चारों जिलों के नागरिक भोपाल में डेली अप डाउन करते हैं इसलिए उनके भोपाल आने पर संक्रमित होने का खतरा ज्यादा है। मुख्यमंत्री ने अगले 10 दिन तक सब कुछ बंद रखने के निर्देश दिए हैं। 

शादी विवाह जून में कर लेना, 10 दिन तक दिल पर पत्थर रख लो: शिवराज सिंह 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम जनता से अपील की है कि अगले 10 दिनों तक दिल पर पत्थर रख लें और कर्फ्यू के सख्त नियमों का पालन करें। शादी विवाह जैसे आयोजनों को 10 दिन के लिए स्थगित कर दें। संक्रमण की दर कम हो रही है। इस समय इसे कंट्रोल किया जा सकता है। यदि मई में कंट्रोल कर लिया तो जून में शादी विवाह करने की अनुमति दे दी जाएगी। 

21 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here