Loading...    
   


WORK FROM HOME हेतु AIRTEL का 1GBPS की स्पीड वाला नया राउटर

वर्क फ्राम होम का कल्चर बहुत तेजी से बढ़ा है। कोरोनावायरस के आने के बाद से सभी कंपनियों ने मजबूरी के चलते अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की छूट दी थी, पर इसके फायदे को देखते हुए कई कंपनियां लंबे समय तक कर्मचारियों से घर से ही काम करने को कह रही हैं। घर से काम करने में इंटरनेट की समस्या सबसे अहम है। ऐसे में एयरटेल का 1GBPS की स्पीड वाला नया राउटर आपकी समस्या का समाधान कर सकता है।

Airtel WiFi के जरिए अल्ट्रा फास्ट इंटरनेट स्पीड मिलेगी

वाई-फाई लगवाने में कई तरह की सुविधाएं मिलती हैं, पर अच्छा प्लान या कनेक्टीविटी की समस्या होने पर हमें मनचाही स्पीड नहीं मिल पाती है। कई बार प्लान अच्छा होने पर भी राउटर अच्छी स्पीड नहीं दे पाता और आप जिस सुविधा के लिए पैसे खर्च करते हैं वो आपको मिलती ही नहीं है। एयरटेल का नया राउटर देश का पहला ऐसा राउटर है जो 1GBPS की स्पीड सपोर्ट करता है। अगर आप एयरटेल के यूजर हैं तो आप यह राउटर मुफ्त में पा सकते हैं। इसमें डुअल बैंड और चार एंटीना लगे हुए हैं, जिससे यूजर को अल्ट्रा फास्ट इंटरनेट स्पीड मिलती है।

AIRTEL का 1GBPS राउटर फ्री में कैसे मिलेगा

एयरटेल के नए राउटर में बेहतर स्पीड के साथ ज्यादा डिवाइस कनेक्ट करने की सुविधा है। इसकी मदद से आप एक साथ ऑफिस के काम से लेकर बच्चों की ऑनलाइन क्लास और मूवी का मजा भी ले सकते हैं। इस राउटर को अपने घर में लगवाने के लिए आप एयरटेल थैंक्स एप के जरिए आवेदन कर सकते हैं। इसके साथ मिलने वाले प्लान में कंपनी 1Gbps की स्पीड, अनलिमिटेड इंटरनेट, अनलिमिटेड लोकल/STD कॉल्स और फ्री OTT सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसके अलावा Airtel Xstream DTH बॉक्स पर आप फ्री में 550 TV चैनल्स और 10,000 फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं।

04 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here