Loading...    
   


MP के वित्त मंत्री और उनके बेटे कोरोना पॉजिटिव - CORONA NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश में तेजी से कोरोना संक्रमण के नए मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। बता दें कि तमाम प्रयासों के बावजूद खतरनाक कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। नए मामलों के बीच अब फिर मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ रही है। 

मिली जानकारी के मुताबिक अब इस वायरस की चपेट में मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री और उनके बेटे आ गए हैं। एमपी में तेजी से कोरोना की दूसरी लहर ने कहर मचाया हुआ है, अब मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा एवं उनके छोटे पुत्र राघव की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है, वित्त मंत्री ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर लिखा-

मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर लिखा- मेरी और मेरे छोटे पुत्र राघव की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मुझे एहतियात बरतते हुए कुछ और दिन होम आइसोलेशन में रहना होगा। आपकी लगातार मिल रही शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद-आभार।

बता दें कि तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने आम लोगों को अपनी चपेट में लेने के बाद अपनी बढ़त फिर राजनीतिक गलियारे तक बना ली है। इस वायरस की चपेट में अब तक कई नेता आ गए हैं, बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

30 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार




भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here