Loading...    
   


BF पर बहुत भरोसा था पर वो वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा: GF का सुसाइड नोट - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
जबलपुर में मनचले से परेशान होकर 20 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा ने सुसाइड कर लिया। पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है। छात्रा ने लिखा है कि ज्योतिष द्विवेदी नाम के युवक ने उसे बातों में फंसाया।   

शादी का झांसा देकर हदें पार की और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। मुझे उस पर बहुत भरोसा था। उसे सजा जरूर मिले। युवक के घरवालों पर भी परेशान करने का आरोप लगाया है। छात्रा के परिजनों ने शुक्रवार रात अधारताल थाने पहुंच कर कार्रवाई न होने का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया। TI शैलेश मिश्रा के मुताबिक सुसाइड नोट को हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से जांच कराने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

महाराजपुर पटेल नगर निवासी सुभाष पटेल जीआईएफ में कार्यरत है। उसकी पत्नी सविता भाई के घर गई हैं। घर में बेटा आदित्य व बेटी अदिति पटेल (20) थी। अदिति रांझी स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज से पढ़ाई कर रही थी। सुभाष घर पहुंचा तो अदिति ने खाना परोसा। खाना खाकर सुभाष फैक्ट्री तो बेटा आदित्य दुकान चला गया। रात में अदिति से मिलने उसकी सहेली पहुंची तो उसने दरवाजा नहीं खोला। अदिति के मोबाइल पर भी कॉल किया, लेकिन उसने नहीं रिसीव किया। इसके बाद उसने अदिति के पिता सुभाष व भाई आदित्य को खबर दी। दोनों ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। नहीं खुलने पर दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे। वहां अदिति फंदे से लटकी मिली। फंदे से उतारकर पिता-पुत्र अदिति को अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

सुसाइड की खबर पाकर अधारताल पुलिस पहुंची तो कमरे से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें अदिति ने लिखा है कि उसे ज्योतिष द्विवेदी नाम के युवक से प्यार हो गया था। उस पर उसे बहुत भरोसा था। पर उसने बातों में फंसाया। उसकी भावनाओं से खेला। शादी का झांसा देकर मनमानियां कीं। फिर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। ज्योतिष के घरवाले भी उसे प्रताड़ित करते हैं। अब वह जीना नहीं चाहती, लेकिन जिंदगी बर्बाद करने वाले ज्योतिष को सजा जरूर मिले। अधारताल पुलिस ने अभी मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

03 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here