Loading...    
   


BF की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर सुसाइड किया, 4 लाख लेने के बाद भी पीछा नहीं छोड़ रहा था - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में बॉयफ्रेंड के धोखे से परेशान होकर युवती ने ट्रेन से कटकर जान दी थी। यह खुलासा पुलिस ने बुधवार को किया है। आरोपी बॉयफ्रेंड ने युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया। साथ ही, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए लाखों के गहने भी हड़प लिए। जब युवती को धोखा होने का पता लगा, तो उसने ट्रेन के सामने आकर खुदकुशी कर ली।   

घटना 25 मार्च को कृष्णा नगर रेल की पटरी की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। महाराजपुरा थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर रेलवे क्रॉसिंग पर 25 मार्च को युवती ने ट्रेन से कटकर जान दे दी थी। मृतका की पहचान ग्वालियर पोस्तीखाना निवासी 22 वर्षीय युवती के रूप में हुई थी। हादसे से एक दिन पहले उसकी ग्वालियर थाना में गुमशुदगी भी दर्ज थी। 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तो पता लगा कि युवती का पड़ोसी अमन पुत्र देवेन्द्र परमार ने उसे प्यार के जाल में फंसा लिया था। वह शादी का झांसा देकर लगातार शोषण करता रहा। इतना ही नहीं, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था। इस दौरान युवती से उसने 3 से 4 लाख रुपए के गहने भी ऐंठ लिए थे। इसके बाद भी बॉयफ्रेंड उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

युवती ने जब अमन से शादी के लिए कहा, तो उसने इनकार कर दिया। इसके बाद युवती का विश्वास टूट गया था। वह हताश हो गई। 24 मार्च को घर से निकली थी। 25 मार्च को ट्रेन से कटकर जान दे दी। अभी वह गिरफ्तार नहीं हुआ है।

21 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here