Loading...    
   


VIDEO तो कई ब्यूरोक्रेट्स के वायरल हुए, सस्पेंड केवल मुझे ही क्यों किया: IPS पुरुषोत्तम शर्मा - MP NEWS

भोपाल।
पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के दोनों मोर्चों पर लड़ाई लड़ रहे भारतीय पुलिस सेवा के वरिष्ठ अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर उनसे पूछा है कि इससे पहले भी कई IAS-IPS अधिकारियों के आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो चुके हैं। उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई तब फिर मेरे खिलाफ कार्रवाई क्यों की गई जबकि मैं खुद मामले में पीड़ित हूं। 

घरेलू विवाद का वीडियो है, आपत्तिजनक कुछ भी नहीं है, फिर भी सस्पेंड कर दिया

पत्र में शर्मा ने उल्लेख किया है कि यह पूरा मामला सिर्फ घरेलू विवाद का था और इस मामले में उनकी पत्नी प्रिया या किसी अन्य ने उनके खिलाफ कोई शिकायत भी नहीं की है। ऐसे अपने ऊपर हुई कार्रवाई को उन्होंने गलत बताया। शर्मा ने इस मामले में आइपीएस एसोसिएशन को भी पत्र लिखकर कहा है कि यदि थोड़ी भी शर्म है तो उनकी मदद करे। उनका कहना है कि आज उनके खिलाफ एक तरफा कार्रवाई की गई है, ऐसे तो कल किसी के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है। इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण में भी निलंबन कार्रवाई के खिलाफ अपील कर दी है।

पत्नी ने मुझे शिकार बनाया, मुझ पर हमला किया, शासन ने मुझे सस्पेंड कर दिया

शर्मा ने पत्र में लिखा है कि उनके खिलाफ न कोई आपराधिक प्रकरण दर्ज है और न किसी ने कोई शिकायत की है। पहला वीडियो जो वायरल हुआ है उसमें स्पष्ट तौर पर दिखाई दे रहा है कि मोनिका राजपूत के घर में घुसकर उनकी पत्नी अनर्गल सवाल जवाब कर रही है। दूसरे वीडियो में पत्नी स्पष्ट तौर पर उन्हें धारदार कैंची से वार करती दिख रही है। उन्होंने ये भी उल्लेख किया कि यदि वे अपना बचाव नहीं करते तो उनके साथ बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। शर्मा ने पत्नी पर साजिश करने के आरोप लगाए और कहा कि पत्नी ने घर में छुपाकर कैमरेलगवाए थे। इसके बाद मुझे उकसाकर खुद पर हाथ उठवाया था। पत्नी उनकी जासूसी भी करवा रही थी। इन सभी तथ्यों का विश्लेषण किए बिना ही सरकार के द्वारा की गई निलंबन की कार्रवाई को गलत बताया।

मैंने एसोसिएशन को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है। इसके अलावा मुख्यमंत्री से भी पूछा है कि मेरे मामले से ज्यादा अन्य आपत्तिजनक वीडियो पहले भी वायरल हुए हैं। जब उन मामलों में कोई कार्रवाई नहीं की तो मेरे खिलाफ ही कार्रवाई क्यों की गई।
-पुरुषोत्तम शर्मा, निलंबित डीजी

02 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here