Loading...    
   


JABALPUR के किराना व्यापारी को RAJASTHN के फर्जी मिर्ची सेठ ने ऐसा ठगा कि पुलिस भी चकरघिन्नी हो गई - MP NEWS

जबलपुर
। जबलपुर के किराना व्यापारी को राजस्थान की फर्जी मिर्ची सेठ ने कुछ इस तरह से ठगा कि पुलिस भी चकरघिन्नी हो गई। फर्जी मिर्ची सेठ ने फेसबुक पर जाल बुनकर जबलपुर के किराना व्यापारी को जाल में फंसाया और फिर बैंक का अकाउंट में ₹50000 डलवा लिए। 

जब पुलिस के पास शिकायत आई तो पुलिस निश्चित थी क्योंकि वारदात के दौरान एक बैंक अकाउंट का उपयोग हुआ था और BANK KYC के कारण खाताधारक तक पहुंचना मुश्किल नहीं था परंतु जब पुलिस खाताधारक तक पहुंची तो उसके होश उड़ गए। ध्यान से पढ़िए ठगी का एक नया तरीका, ताकि आप सावधान रहें:-

दमोह नाका निवासी किराना व्यापारी श्री स्वप्निल साहू ठगी का शिकार हो गए हैं। फेसबुक पर उनकी पहचान अंकित जैन नाम की प्रोफाइल वाले व्यक्ति से हुई। उसने खुद को राजस्थान का बड़ा मिर्ची व्यवसाई बताया। 

राजस्थान के मिर्ची सेठ ने फेसबुक पर सस्ती कीमतों पर मिर्ची बेचने का एक विज्ञापन भी पोस्ट किया। स्वप्निल साहू उसके जाल में फंस गए। ₹50000 एडवांस भेजा था। अब अंकित जैन का दिया हुआ मोबाइल बंद आ रहा है। वह फेसबुक पर भी रिप्लाई नहीं कर रहा। 

मजेदार बात यह है कि फर्जी मिर्ची सेठ ने जिस अकाउंट में पैसा जमा कराया था वह राजस्थान के असली मिर्ची सेठ का था। अंकित जैन ने स्वप्निल साहू से उसके खाते में पैसे जमा कराएं और ₹50000 की मिर्ची लेकर चला गया।

17 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here