Loading...    
   


INDORE में देवास के युवक की चाकू से गाेदकर हत्या - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में देवास निवासी युवक की बदमाशों ने चाकू से गाेदकर हत्या कर दी। वह भाई के यहां से खाना खाकर बहन के घर जा रहा था। सड़क किनारे खून से सने युवक को एक ऑटो चालक ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। भंवरकुआ पुलिस ने केस में केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, युवक का नाम राहुल उर्फ गोलू पिता दिलीप पांडे (25) मूल निवासी देवास काॅलोनी, देवास है। शुक्रवार शाम ऋषि विहार कॉलोनी में रहने वाली बहन के यहां आया था। कुछ देर रुकने के बाद वापस आने की कहकर निकला था। रात करीब साढ़े 11 बहन के पास सूचना आई कि वह खंडवा रोड स्थित भावना नगर में खून से लथपथ घायल हालत में पड़ा था। यहां से गुजर रहे एक रिक्शा चालक ने परिजन को सूचना देकर निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां से उसे एमवाय लेकर जाने को कहा। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार, हत्या विवाद होने पर की गई है। आरोपी के भाई का युवक के साथ विवाद हुआ था। इसी विवाद में आरोपी ने चाकू से वार कर गंभीर घायल कर दिया। अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

भाई राजा ने बताया कि फूटी कोठी इलाके के ऋषि विहार में रहने वाले जीजा पप्पू ने काॅल कर बताया कि गोलू को किसी ने चाकू मार दिया है। रात 12 बजे देवास से इंदौर आया। वह ऋषि विहार में दीदी के यहां आया था। वह भावना नगर कैसे पहुंचा, यह नहीं पता। गोलू इंदौर में रहकर जीजा का ऑटो चलाता था। वह करीब डेढ़ साल से इंदौर में ही रह रहा था। वह चार-पांच दिन के लिए घर आया था। कल ही वापस इंदौर लौटा था। गोलू छह भाई बहनों में सबसे छोटा था।भाई ने बताया कि गोलू शाम को बहन के घर गया और बहन को खाना बनाकर रखने का कहकर चला गया। उसे खाने के लिए कॉल किया तो पता चला कि वह यहीं रहने वाले अपने भाई के यहां साकेत नगर चला गया है। उसने वहीं खाना खाया और रात करीब 8 बजे दीदी के घर आने के लिए निकला। रात करीब 10 बजे भी भी जब वह घर नहीं पहुंचा तो बहन ने भाई को कॉल किया। रात करीब 11 बजे भाई ने चाकूबाजी में घायल होने की सूचना दी।

17 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here