INDORE में युवक को पीटा, अधमरा करके घसीटते हुए नाले में फेंका, मौत: आरोप - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के जीत नगर में युवक को लात-घूंसों से पीटा बेसुध होकर गिरने पर उसे नाले में फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। परिजन को जानकारी लगी तो वे उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। कई घंटों की जांच के बाद डॉक्टर ने से छुट्टी दे दी, लेकिन घर पहुंचते ही युवक की मौत हो गई। पुलिस ने फिलहाल मामले को संदिग्ध मानकर जांच में लिया है। परिजन का आरोप है कि यह हत्या है।  

भंवरकुआं पुलिस के अनुसार मृतक जीत नगर में रहने वाला 38 साल का अशोक पिता कालू मिश्रा है। उसके परिजन ने मोहल्ले के ही एक युवक लोकेंद्र उर्फ नाना (19) पर हत्या का आरोप लगाया है। अशोक की बहन ने बताया की वह फिलहाल बेरोजगार था। माता-पिता उसका भरण पोषण कर रहे थे। अशोक को कल शाम को नाना ने अचानक बुलाया और हमला कर दिया। उसे जमकर पीटा, गला दबाया और काफी देर तक घसीटने पीटने के बाद नाले में फेंक दिया। 

जानकारी मिलने के बाद घर वाले उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। सुबह 5:00 बजे तक उसका इलाज चला। सिटी स्कैन और एमआरआई हुआ, जांच में डॉक्टरों में अंदरूनी चोट बताकर उसकी छुट्टी कर दी। परिजन उसे घर लेकर आ गए, जहां 5-6 घंटे बाद यानी 10.30 बजे उसकी घर पर मौत हो गई। परिजन ने पुलिस को सूचना देने के बाद शव एमवायएच में रखवाया है। अब उसका बुधवार को पोस्टमार्टम होगा। मोहल्ले के लोगों को शंका है कि आरोपी ने अशोक को किसी हथियार के पिछले हिस्से से वॉर किया है। पुलिस को भी मामला संदिग्ध लग रहा है, इसलिए शव को पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया गया है। शॉर्ट पीएम में रिपोर्ट के बाद पुलिस हत्या का केस दर्ज कर सकती है।

21 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !