INDORE के बल्लामार MLA के खिलाफ मामला दर्ज - MP NEWS

इंदौर।
 मप्र के इंदौर जिले के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। मध्य प्रदेश में होने जा रहे 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के दिन जैसे जैसे पास आ रहे हैं। वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही है। 

इस बार मतदाताओं को लुभाने के लिए नेताओं द्वारा आचार संहिता के दौरान कपड़े और रूपये बांटे जा रहे हैं।इसी कड़ी में अब इंदौर की सांवेर विधानसभा सीट पर जनसंपर्क के दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय का मतदाताओं को नोट बांटते हुए मामला सामने आया था। कांग्रेस द्वारा विरोध और मीडिया में मामले को दिखाए जाने के बाद अब विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। जिसके चलते कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

सांवेर विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट के पक्ष में जनसंपर्क के लिए पहुंचे कैलाश विजय वर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह आरती की थाली में रुपए रखते हुए नजर आए। वीडियो को लेकर कांग्रेस समेत सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि, मतदाताओं को अपनी पार्टी के पक्ष में लुभाने के लिए रुपये बांटे और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है। हालांकि, भाजाप ने कांग्रेस के इस दावे को नकारते हुए कहा था कि, विधायक आकाश विजयवर्गीय लोगों को रूपये नहीं बल्कि भगवान शिव के चित्र बांट रहे थे।

15 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !