Loading...    
   


INDORE - कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को चुन्नू-मुन्नू कहा - MP NEWS

इंदौर
। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह एवं श्री कमलनाथ को चुन्नू-मुन्नू कहा। श्री विजयवर्गीय ने कहा कि दोनों की सभाओं में सौ-सौ लोग भी नहीं आते थे। तब इन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपना वचन पत्र थमा कर प्रचार करवाया और खुद मुख्यमंत्री बन कर बैठ गए। इसलिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुन्नू-मुन्नू को सड़क पर ला दिया। 

श्री कैलाश विजयवर्गीय इंदौर जिले की सांवेर विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी का प्रचार कर रहे थे। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में मैंने खुद हेलीकॉप्टर से घूम-घूम कर देखा है, चुन्नू-मुन्नू (एक दिग्विजय सिंह और दूसरे कमलनाथ) की सभाओं में कहीं 50 तो कहीं 100 लोग होते थे। तब इन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बुलाया और अपना वचन पत्र थमा दिया। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया उनकी बातों में आ गए। पूरे प्रदेश में वचन पत्र के अनुसार लोगों को वचन दे दिए। जब कांग्रेस की सरकार बनी तो एक मुख्यमंत्री बन कर बैठ गया और दूसरे ने ट्रांसफर उद्योग शुरू कर दिया। किसानों का कर्जा माफ नहीं किया, बेरोजगारों को रोजगार नहीं दिया। दोनों ने जनता के साथ गद्दारी की। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बार-बार कहा लेकिन दोनों ने कोई ध्यान नहीं दिया। इसलिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने चुन्नू-मुन्नू को सड़क पर ला दिया। ज्योतिरादित्य सिंधिया अब मोदी एक्सप्रेस में सवार हो गए हैं। कांग्रेस का अब कोई भविष्य नहीं है।

14 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here