MORENA में टीआई ने कांग्रेस प्रत्याशी के भाई का सिर फोड़ दिया: कांग्रेस का आरोप - MP NEWS

ग्वालियर।
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी (ग्वालियर-चम्बल संभाग) के.के. मिश्रा ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह पुलिसियाई दमन पर आमदा होकर कांग्रेस नेताओं और उनके परिवार पर अत्याचार करने पर तुल गई है, ऐसी घिनौनी हरकतों को तत्काल प्रभाव से रोका जाये।

टीआई सिहोनिया रोज-रोज जांच करते हैं, सवाल किया तो सिर फोड़ दिया

मिश्रा ने बताया कि आज दिमनी, जिला मुरैना के कांग्रेस प्रत्याशी श्री रविन्द्र सिंह तोमर के छोटे भाई भूपेन्द्र सिंह तोमर को टी.आई. सीहोनिया, जितेन्द्र् शर्मा ने प्रायोजित तरीके से रोककर लाठियों से उसकी बेकदर पिटाई की, उसे लहुलुहान कर सिर फोड डाला। भूपेन्द्र का दोष मात्र इतना था कि उसने टी.आई. से सिर्फ इतना कहा कि चेकिंग के नाम पर आप रोज-रोज परेशान क्यों कर रहे है। इतना सुनते ही टी.आई. बेकाबू हो गये और भूपेन्द्र का सिर फोड डाला। मिश्रा ने कहा कि यह सब जानबूझ कर टी.आई. ने भाजपा का संरक्षण होने के कारण किया है। लिहाजा, टी.आई. को सस्पेंड कर पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच करवाई जाये।

पूरे ग्वालियर-चंबल में भाजपा नेताओं के कहने पर पुलिस कांग्रेसियों को परेशान कर रही है

मिश्रा ने यह भी कहा कि पूरे अंचल में जिला/पुलिस प्रशासन जानबूझ कर कांग्रेस नेताओं और उनके परिजनों को परेशान कर रहा है। 2 दिन पूर्व भाजपा प्रत्याशी एदल सिंह कंसाना की शह पर पुलिस ने एक परिवार के घर में घुसकर घर को तहस नहस किया, महिलाओं से अभद्रता की और परिवार की कार को भी नुकसान पहुंचाया। जिसके वीडियो भी कांग्रेस ने जारी किये थे किंतु सम्बंधित पुलिस कर्मियों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही आज तक नहीं हुई है। कांग्रेस ने आज हुए पिटाई कांड के भी वीडियों भी जारी किये है।

14 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !