Loading...    
   


दिग्विजय सिंह का सौदेबाजी वाला ऑडियो वायरल, कमलनाथ के दावे पर सवाल - GWALIOR NEWS

भोपाल। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं उपचुनाव में कांग्रेस का चेहरा श्री कमलनाथ लगातार दावा कर रहे हैं कि वह सौदेबाजी की राजनीति नहीं करते परंतु सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार रोशन मिर्जा से सौदेबाजी करते हुए सुनाई दे रहे हैं। (भोपाल समाचार इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता परंतु समाचार लिखे जाने तक श्री दिग्विजय सिंह की ओर से इसका खंडन नहीं किया गया था।) 

दिग्विजय सिंह, रोशन मिर्जा के साथ सौदेबाजी करते सुनाई दे रहे हैं

श्री रोशन मिर्जा ग्वालियर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं। नाम वापस लेने की निर्धारित तारीख तक उन्होंने नाम वापस नहीं लिया। बताया जा रहा है कि श्री रोशन मिर्जा मुस्लिम समाज के वोटों को लामबंद करने में सफलता प्राप्त कर रहे हैं। वायरल ऑडियो में श्री दिग्विजय सिंह, रोशन मिर्जा के साथ सौदेबाजी करते सुनाई दे रहे हैं। 

श्री दिग्विजय सिंह सपा प्रत्याशी को आश्वस्त कर रहे हैं कि यदि कांग्रेस पार्टी के समर्थन में बैठ जाते हैं तो उन्हें कांग्रेस पार्टी की तरफ से नगर निगम चुनाव में पार्षद का टिकट दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस ऑडियो को सपा प्रत्याशी श्री रोशन बिरजा द्वारा ही वायरल किया गया है। हालांकि ऑडियो में श्री रोशन मिर्जा, दिग्विजय सिंह को बता रहे हैं कि सौदा करने के लिए वह खुद गए थे परंतु उनकी बात पर किसी ने ध्यान नहीं दिया।

28 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here