INDORE इंदौर में कुत्ते की चेन से पत्नी की हत्या कर पति थाने पहुंच गया #MPNews

इंदौर
। जावरा कंपाउंड क्षेत्र में एक युवक ने अपनी नवविवाहित पत्नी की हत्या कर दी। पहले उसने कुत्ते को बांधने वाली जंजीर से उसका गला दबाया और फिर चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह खुद पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। दोनों एक ही ऑफिस में काम करते थे। कुछ दिनों पहले दोनों ने लव मैरिज कर ली थी।

पहले जंजीर से गला दबा या फिर चाकू मारकर हत्या कर दी

संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक, जावरा कंपाउंड में रहने वाली 22 साल की नवविवाहित अंशु शर्मा की पति हर्ष ने हत्या की है। पारिवारिक विवाद के बाद हर्ष ने देर रात जंजीर से पत्नी का गला दबाया और चाकू मार कर हत्या की। 

दोनों लिव-इन रिलेशन में थे, मंदिर में शादी कर ली थी

शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों एक ही जगह पर काम करते थे। यहीं पर दोनों की दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों ने साथ रहने का निर्णय ले लिया। तीन महीने पहले ही दोनों ने साथ रहना शुरू किया। इसी दौरान उन्होंने मंदिर में शादी भी कर ली। यह भी बात सामने आई है कि लड़की अपने परिजनों को बिना बताए हर्ष के साथ रहने आ गई थी।

शादी के बाद बार-बार झगड़ा करने लगी थी

पुलिस ने पति हर्ष और उसके परिजनों को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में पति ने बताया कि तकरीबन 2 महीने पहले ही उसने आर्य समाज मंदिर से अंशु से प्रेम विवाह किया था। विवाह के बाद से ही वह छोटी-छोटी बातों को लेकर हमेशा विवाद करती रहती थी। घटना वाले दिन भी उसने विवाद किया और विवाद इतना बढ़ गया कि उसने पहले अंशु का जंजीर से गला दबाया, लेकिन उससे मौत नहीं हुई तो उसने किचन में रखे चाकू से घटना को अंजाम दिया। 

अगस्त में दोनों ने मर्जी से शादी की थी

अंशु की मां ने बताया कि देर रात थाने से फोन आया था कि आपकी बेटी की कुछ दिक्कत हाे गई, थाने पर आ जाओ। हमारे आते ही हर्ष के पिता हाथ जोड़कर कहने लगे की हमें बचा लेना। इस पर मैंने कहा कि पहले ये तो बताओ की आप लोगों ने मेरी बेटी के साथ किया क्या है। इस पर पुलिस ने कहा कि आप भीतर चले जाओ। मैंने मैडम से जाकर पूछा तो उन्होंने कहा कि आपकी बेटी की मौत हो गई है। वे तीनों बाप-बेटे आराम से सो रहे थे। इनकी मुलाकात तीन महीने पहले ही हुई थी। वह हर्ष के ऑफिस में काम करती थी। एक महीने बाद ही दोनों आए और कहा कि हम अपनी मर्जी से शादी करना चाहते हैं। इसके बाद बिना बताए वो घर से लेकर चला गया था। 10-12 दिन बाद पता चला कि उन्होंने शादी कर ली है। दाेनों ने अगस्त में लव मैरिज कर ली थी। दोनों अच्छे से रह रहे थे, उनके बीच कोई विवाद नहीं था।

28 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !