पति ने चिकन बनाने को कहा तो पत्नी फांसी पर झूल गई - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। कंपू थाना क्षेत्र के राजीव नगर में एक विवाहित महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले में सबसे अजीब बात यह है कि महिला खाना पका रही थी और इस प्रक्रिया के बीच में ही उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से पहले पति ने उसे चिकन बनाने के लिए कहा था और चिकन लेने के लिए बाजार चला गया था, वह लौटकर आ पाता है इससे पहले उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। समाचार लिखे जाने तक आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए थे।

कंपू थाना क्षेत्र के राजीव नगर हनुमान गली गुढ़ा निवासी रवि सिद्दू प्रायवेट जॉब करता है। वह घर पहुंचा, उस समय उसकी पत्नी खाना बनाने की तैयारी कर रही थी। पत्नी को खाना बनाते देखकर सिद्दू ने उससे चिकन बनाने को कहा और बाजार से चिकन लाने चला गया। वह बाजार में चिकन खरीद रहा था कि तभी उसके भांजे ने कॉल कर बताया कि उसकी पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी है। इसका पता चलते ही वह वापस आया और घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया। फिलहाल पता नहीं चला है कि किन कारणों के चलते उसने फांसी लगाकर जान दी है। 

घाटीगांव में रेणु जाटव ने सुसाइड किया

घाटीगांव थाना क्षेत्र के फुलकापुरा निवासी 22 वर्षीय रेणू पुत्री वेदरिया जाटव ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर जान दे दी। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि ना तो किसी ने रेणू को डांटा और ना ही कोई बात ही महसूस हुई थी, उसने किन कारणों से सुसाइड की है, इसका पता नहीं चल सका है। 

थाटीपुर में प्रीति सिंह ने जहर खाया

थाटीपुर थाना क्षेत्र के पीएनटी कॉलोनी निवासी प्रीती (22) पुत्री सोबरन सिंह छात्रा है और उसने जहरीला पदार्थ गटक लिया। जब उसकी हालत बिगड़ी तो परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर रात दो बजे प्रीती ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। छात्रा की मौत का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर लिया है। 

27 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

सिंघाड़े को अंग्रेजी एवं संस्कृत में क्या कहते हैं, वैज्ञानिक नाम क्या है, क्या आयुर्वेद से भी कोई रिश्ता है
आलू में ऐसा क्या है जो व्रत, त्यौहार और सामान्य दिनों में समान रूप से खाया जाता है, शाकाहारी और मांसाहारी सबको पसंद आता है
लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी होल्डर के लिए सुप्रीम कोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला
काशीफल: जिसके नर पुष्प और मादा पुष्प अलग-अलग होते हैं
BF से जाति छुपाकर लवमैरिज कर ली थी, मकान मालिक ने ब्लैकमेल करके 2 साल तक रेप किया
लौकी, सब्जी है या फल, अंग्रेजी में पूरा नाम क्या है, म्यूजिक में लौकी का उपयोग क्या है
1000 कदम पैदल चलने से मोटापा कम नहीं होता, 1964 से दुनिया भ्रम में है
लड़कियों की शादी की उम्र सुप्रीम कोर्ट में तय करने की मांग
BF पर भरोसा कर बैठी NRI की बेटी रेप का शिकार
मध्यप्रदेश में कमलनाथ कांग्रेस की क्या स्थिति है, सत्ता में आने के लिए कितनी सीटें चाहिए
बच्चों को चोट लग जाए तो शक्कर या चॉकलेट क्यों खिलाते हैं, सिर्फ चुप कराने के लिए या मेडिकल साइंस की कोई ट्रिक है
विश्वासघाती के खिलाफ कौन सा मामला दर्ज होता है कितनी सजा मिलती है, ध्यान से पढ़िए

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !