कमलनाथ कौन है, उनके साथी नेता दिनेश गुर्जर ने बताया, वायरल वीडियो का शिवराज सिंह ने जवाब दिया - MP NEWS

भोपाल। कमलनाथ कौन है, इस सवाल का जवाब बहुत सारे लोग तलाश रहे हैं। पिछले दिनों अशोकनगर में कमलनाथ ने बताया कि मैं महाराज नहीं हूं, मैं मामा नहीं हूं, मैंने चाय नहीं बेची लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कौन है। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनके साथ ही नेता दिनेश गुर्जर बता रहे हैं कि कमलनाथ कौन है। 

कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के वायरल वीडियो में क्या है 

वीडियो पर तारीख नहीं है और आधिकारिक रूप से किसी भी पक्ष ने इस की तारीख की घोषणा नहीं की है। कांग्रेस नेता श्री दिनेश गुर्जर किसी सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि कमलनाथ भारत के दूसरे नंबर के उद्योगपति हैं। शिवराज सिंह चौहान की तरह भूखे नंगे घर के नहीं है। 

भूखे नंगे बयान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान 

मध्यप्रदेश में चुनावी मौसम है। हर सवाल का जवाब देना पड़ता है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिनेश गुर्जर के बयान का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि:- 
हाँ... मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूँ, इसी लिए उनका दुःख-दर्द समझता हूँ। 
हाँ...मैं गरीब हूँ इसी लिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाता हूँ। 
गरीब हूँ इसी लिए गरीब माँ-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूँ। 
गरीब हूँ, इसी लिए हर गरीब का दर्द समझता हूँ... प्रदेश को समझता हूँ। 

अब कमलनाथ के बयान का इंतजार 

उपचुनाव में सभी 28 विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज करा कर फिर से सरकार बनाने का दावा करने वाले कमलनाथ इन दिनों हर छोटी बड़ी बात पर प्रदीप प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फूल सिंह बरैया द्वारा स्वर्ण जाति की महिलाओं के लज्जा भंग वाले बयान में भी कमलनाथ ने स्पष्ट तौर पर बयान देने से इनकार कर दिया था। अब देखना यह है कि दिनेश गुर्जर के वीडियो के बाद कमलनाथ का बयान देते हैं।

12 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !