Loading...    
   


JCO की हत्या के आरोपी DSC जवान ने सरेंडर किया, OFK में 38 घंटे से छिपा था - KATNI NEWS

कटनी।
मध्यप्रदेश के कटनी जिले में 10 अक्टूबर रविवार की शाम कटनी आयुध निर्माणी फ़ैक्ट्री में सीनियर कमाउंडर सकर सिंह ने अपने जूनियर कमाउंडर अशोक कुमार को बहसबाजी के दौरान सर में गोली मारकर हत्या कर डाली  थी. अपने सीनियर साथी को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी जवान सकर सिंह ने आत्म समर्पण कर दिया है। 

सूत्रों के मुताबिक सुबह वरिष्ठ सैन्य अधिकारियों से बात चीत के बाद सकर सिंह ने आत्म समर्पण किया। मालूम रहे कि शनिवार 10 अक्टूबर शाम को एक सुरक्षा जवान सकर सिंह ने अपने सीनियर अशोक नामक जवान को गोली मार कर मौत के घाट उतार खुद को फेक्ट्री के अंदर कैद कर एक तरह से पूरी फेक्ट्री को बंधक बना लिया था जिसकी तलाश हो रही। पुलिस के बाद भारतीय सेना ने उससे बात की तब आज आरोपी ने आत्म समर्पण किया।

यह है पूरा मामला

शनिवार शाम सात बजे आयुध निर्माणी गेट के भीतर स्थित डिफेंस सिक्युरिटी कोर के जवान शकर सिंग ने अपने जूनियर कमांडिंग आफिसर अशोक सिंघारा की गोली मारकर हत्या कर दी। कातिल जवान इसके बाद रायफल और 32 राउंड कारतूस के साथ ही कैम्पस में छिप गया है। उसने रक्षा संस्थान परिसर के अन्दर पांच राउंड हवाई फायर भी किए हैं।इसके बाद फेक्ट्री के भीतर मौजूद रक्षाकर्मियों में भय व्याप्त हो गया। माधवनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

बताया जाता है कि सायंकालीन परेड के समय जेसीओ अशोक सिंघारा ने डीएससी के सैनिक को किसी बात पर डांट दिया था,जिस पर गुस्सा होकर उसने जेसीओ के सिर को लक्ष्य करके गोली चला दी। गोली जूनियर के सिर को चीरती हुई निकल गई जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। परिसर के अंदर छिपे सैनिक की तलाश के लिए सस्त्र पुलिस सावधानी से कदम उठा रही है।

12 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here