Loading...    
   


GWALIOR TODAY'S HEADLINES, LATEST NEWS 11 OCT 2020 / ग्वालियर: आज के महत्वपूर्ण समाचार

✔ विनय नगर पावर हाउस के सामने लाखों की लागत से बनाया गया हॉकर्स जोन कचरा घर में तब्दील हो गया है। 
✔ विधानसभा उपचुनाव के दौरान ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की अनुपस्थिति राजनीति और लोकल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है। 
✔ उत्तर प्रदेश में जिस महिला (सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज जबलपुर मैं पदस्थ डॉक्टर राजकुमारी बंसल) को नक्सली भाभी कहा जा रहा है, उनका जन्म ग्वालियर में हुआ है। 
✔ मौसम विभाग के वैज्ञानिकों का कहना है कि 12-13 अक्टूबर से ग्वालियर चंबल अंचल के कई इलाकों में बारिश होगी। 
✔ छत्री बाजार मैदान में 1947 से लगातार आयोजित होने वाला रामलीला का मंचन इस साल नहीं होगा। 
✔ पुलिस विभाग में ट्रैफिक सभी के नाम पर घोटाले का मामला सामने आया है। बताया गया है कि इस घोटाले में ग्वालियर भी शामिल है। 

✔ ग्वालियर में 1000 पुरुषों की तुलना में महिलाओं की संख्या 864 रह गई है। 
✔ उपनगर ग्वालियर में व्यापारी की बेटी के साथ अश्लील हरकत करने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ रासुका की कार्रवाई की गई है।
✔ एबी रोड पर स्थित गजानन मंदिर में पुरुषोत्तम मास के उपलक्ष में प्रतिदिन श्री सत्यनारायण व्रत कथा एवं पूजन किया जा रहा है।
✔ ग्वालियर के लिए डबरा से प्रतिदिन 2000 लोग अप डाउन करते थे लेकिन ट्रैन बन्द होने के कारण विद्यार्थियों और बेरोजगार युवाओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 
✔ ग्वालियर में धनतेरस पर बिक्री के लिए चांदी के कम वजन वाले सिक्के तैयार किए जा रहे हैं ताकि लोगों पर महंगाई का असर ना पड़े। 
✔ दिनांक 12 अक्टूबर 2020 को कैबिनेट मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर की नामांकन एवं आशीर्वाद रैली।

11 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here