BHOPAL सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ - MP NEWS

भोपाल
। भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर की तबीयत अचानक बिगड़ गई। वे यहां सोमवार को भाजपा कार्यालय में राजमाता सिंधिया की प्रदर्शनी के कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। कार से उतरने से पहले ही उन्हें सांस लेने में परेशानी होने लगी। वे कार से उतर ही नहीं पाईं। उन्हें उपचार के लिए वापस ले जाया गया। पिछले दिनों एक कार्यक्रम के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। 

राजमाता विजयाराजे सिंधिया की 100वीं जयंती पर भोपाल के सात नंबर स्थित भाजपा कार्यालय में प्रदर्शनी कार्यक्रम रखा गया था। दोपहर में सांसद ठाकुर कार से कार्यालय पहुंचीं। अंदर जाने के लिए वे गेट पर कार से उतरने लगी। इसी दौरान उन्हें घबराहट हुई और वे कार से नीचे नहीं आ सकीं। उन्होंने एसी का स्विच चालू कर कार का गेट बंद कर दिया। तत्काल ड्राइवर उन्हें कार से लेकर रवाना हो गए।

23 जून को प्रज्ञा सिंह ठाकुर भाजपा कार्यालय में बेहोश हो गई थी
पिछली घटना 23 जून की है। वे पार्टी ऑफिस में ही बेहोश होकर गिर गईं थीं। इसके बाद उन्हें ऑफिस से बाहर लाया गया और पानी पिलाया गया। वे भाजपा कार्यालय में श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान समेत अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता भी मौजूद थे। पिछले कुछ दिनों से सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तबीयत खराब चल रही है। उससे पहले वे दिल्ली के अस्पताल में भी भर्ती रहीं थीं।

12 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !