राजगढ़ में जलती चिता से शव ले गई पुलिस - MP NEWS

राजगढ़।
मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिला मुख्यालय पर एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। एक महिला की शिकायत पर पुलिस जलती चिता से एक शव को उठाकर ले गई। महिला ने पति की हत्या कर उसका शव जलाए जाने की शिकायत की थी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही महिलाएं और पुरुष यहां-वहां भाग खड़े हुए। पुलिस ने अधजली लाश का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया। 

राजगढ़ के खोयरी मंदिर के पास मुक्तिधाम में लोगों ने जैसे ही पुलिस को चिता बुझाते देखा तो हर कोई हैरान हो गया। पुलिस ने जलती चिता पर पानी डालकर आग को बुझाया और शव को जली हालत में अस्पताल लेकर पहुंची। कोतवाली पुलिस के अनुसार प्रेम सिंह तंवर की पत्नी ने प्रेम की हत्या कर उसके शव का अंतिम संस्कार किए जाने की शिकायत की थी। पुलिस ने उसकी शिकायत पर अंतिम संस्कार रोककर शव का पोस्टमार्टम कराया है।

मौके पर परिजन ने पुलिस को कहा कि प्रेम बीमार था। जिसके बाद उसने दम तोड़ा। रिश्तेदार और अन्य लोगों की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार किया जा रहा था। कोतवाली में पदस्थ एएसआई धर्मवीर सिंह पलैया और लाखन सिंह मीणा ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। राजगढ़ पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है कि ये हत्या का मामला है या फिर बीमारी के चलते ही मौत हुई है। इसके बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

12 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !