Loading...    
   


नोट बांटते मंत्री का दूसरा फोटो वायरल, इस बार 500 के नोट - MP NEWS

भोपाल
। मंत्री पद की शर्त पर कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए वरिष्ठ नेता एवं शिवराज सिंह सरकार में कैबिनेट मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह का एक और फोटो वायरल हो रहा है। इस फोटो में श्री सिंह ₹500 का नोट बांटते हुए नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में भाजपा के नारे लग रहे थे, चुनावी माहौल 

श्री बिसाहूलाल सिंह को भाजपा सरकार में बिना चुनाव लड़े कैबिनेट मंत्री बनाया गया है। श्री सिंह अनूपपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं। अभी नामांकन दाखिल नहीं किया है परंतु कैबिनेट मंत्री हैं इसलिए कोई संदेह नहीं की भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी भी होंगे। ₹100 का नोट बांटने वाले वीडियो में भारतीय जनता पार्टी के नारे सुनाई दे रहे थे और चुनावी माहौल प्रतीत हो रहा था। 

अनूपपुर से लेकर भोपाल तक गहमागहमी 

कैबिनेट मंत्री श्री बिसाहूलाल सिंह द्वारा आम जनता को नोट बांटते फोटो एवं वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए, अनूपपुर से लेकर भोपाल तक राजनीतिक गहमागहमी का माहौल बन गया। भारतीय जनता पार्टी के नेता ओमकार सिंह मरकाम से लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा तक सभी ने फोटो एवं वीडियो फर्जी बताया है परंतु कांग्रेस ने इन्हें असली और ताजा बताया है। मामला चुनाव आयोग की दहलीज पर पहुंच गया है।

05 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here