Loading...    
   


JABALPUR में कंगना रनौत के समर्थन में करणी सेना का प्रदर्शन - MP NEWS

जबलपुर
। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत और शिवसेना के बीच चल रहा विवाद अब मध्यप्रदेश में भी नजर आने लगा है। जबलपुर में करणी सेना ने कंगना रनौत के समर्थन में और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने संजय रावत का पुतला जलाने की कोशिश की।

करणी सेना ने बुधवार को मध्य प्रदेश के जबलपुर में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत का पुतला जलाने की भी कोशिश की। इसके साथ संजय राउत मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। करणी सेना ने शिवसेना के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की और कहा कि कंगना रनौत का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। संजय राउत जबतक माफी नहीं मांगते तब तक करणी सेना का विरोध जारी रहेगा।

वहीं आरएसएस के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल सदस्य इंद्रेश कुमार ने साधु संतों के साथ मुलाकात करने के दौरान कंगना रनौत के मुद्दे पर कहा कि नारी के साथ कभी अपशब्द या दुर्व्यवहार नहीं होना चाहिए। ये हमेशा अमानवीय होता है। उन्होंने कहा कि नारी जाति का सम्मान राजनेता का राजनीतिक कर्तव्य होता है। पूरा मीडिया कंगना के साथ खड़ा है। उसे कौन तंग करेगा। जिन्होंने कंगना का अपमान किया है, उन्हें क्षमा याचना करना चाहिए।

बता दें कि शिवसेना शासित बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) ने अवैध निर्माण को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले पर बुलडोजर चला दिया है। बीएमसी ने कंगना के बंगले के 'अवैध निर्माण ' को गिराया है। इससे पहले बीएमसी ने बंगले के बाहर बीएमसी की कार्रवाई की जानकारी देते हुए दूसरा नोटिस लगाया था। बीएमसी की टीम बुलडोजर और उत्खनन वाली मशीनें लेकर बांद्रा के पाली हिल बंगले पर पहुंची और महानगरपालिका की बिना मंजूरी के इमारत में की गई फेरबदल वाले ढांचे को गिरा दिया।

09 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here