Loading...    
   


JABALPUR में ऑटो चालक का शव जंगल में मिला, हत्या की आशंका - CRIME NEWS

जबलपुर। 
मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में घर से घूमने निकले 30 वर्षीय ऑटो चालक की दूसरे दिन रविवार सुबह लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की लाश रांझी थानांतर्गत मोहनिया मुंडी टोरिया के जंगल से सटे मैदान में मिली। किसी ने सुबह कंट्रोल रूम को सूचना दी। वहां से रांझी पुलिस को खबर मिली, तो मौके पर पहुंची। ऑटो चालक के पैर पर चोट के निशान मिले हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात कही है। 
 
एसआई राजकुमार मार्को ने बताया कि जेब से मिले मोबाइल के आधार पर शव की पहचान चंद्रमोहन नगर मुंडी टोरिया निवासी बृजेंद्र उर्फ रिंकू कुशवाहा (30) के रूप में हुई। रिंकू शादी-शुदा है और एक बच्चा भी है। परिजनों ने बताया कि वह शनिवार शाम सात बजे घर से मोहल्ले में घूमने की बात कह निकला था। तब से उसका पता नहीं चला। परिजन रात भर उसे तलाश करते रहे। मोबाइल पर भी कॉल लगाया, लेकिन उसने रिसीव नहीं किया।

मुंडी टोरिया मैदान में शव मिलने की खबर पाकर बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। वहां हुजूम देख पुलिस को भीड़ को हटाना पड़ा। पुलिस ने शव को पीएम के लिए मेडिकल स्थित मरचुरी भिजवाते हुए मर्ग कायम कर जांच में लिया है। पुलिस ने मोबाइल भी जब्त करते हुए जांच में लिया है। पुलिस अंतिम कॉल डिटेल के आधार पर पता लगाने में जुटी है। बृजेंद्र के परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर लाश को वहां फेंका गया है। हालांकि पुलिस को उसके पैर को छोडकऱ अन्य कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं, लेकिन एक बात खटक रही है कि वह रात में जंगल से सटे मैदान में क्यों गया था। उसके साथ कोई और था या अकेला ही वह वहां गया था। पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

20 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here