Loading...    
   


JABALPUR में लापता मासूम हिमांशी का 36 घंटे बाद शव मिला - JABALPUR NEWS

जबलपुर।
 मप्र के जबलपुर जिले के शहपुरा क्षेत्र से बुधवार देर रात मां-पिता के बीच से संदिग्ध हालत में गायब दो वर्षीय हिमांशी की शुक्रवार शाम घर से डेढ़ किमी दूर नाचनखेड़ा के पास एक खेत के किनारे झाडिय़ों में लाश मिली। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया गला घोट कर हत्या होना प्रतीत हो रहा है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। 

शहपुरा के बिलपठार गाँव से गुरुवार तड़के सोते समय रहस्यमय तरीके से गायब हुई 2 वर्षीय हिमांशी चौधरी का शव डेढ़ किमी दूर ग्राम नाचन तिराहे पर खेत में पड़ा मिला। शुक्रवार की शाम करीब 4-30 बजे ग्राम टेड़ चौकी की महिलाएँ लकड़ी काटकर वापस लौट रहीं थीं तब नाचन तिराहे के पास खेत पर पड़े मासूम के शव पर उनकी नजर पड़ी। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना गाँव वालों को दी। इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही एसपी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी और पुलिस बल मौके पर पहुँच गया। 

जानकारी के अनुसार मासूम की मौत के बाद उसके पिता रूपलाल ने कुछ लोगों पर शंका जाहिर की है। वहीं शव मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए और घेराव करते हुए पुलिस से माँग की कि तीन दिन के अंदर आरोपी की तलाश कर गिरफ्तार किया जाए। मामले की जाँच के लिये एसपी ने एसआईटी गठित कर दी है।जहाँ मासूम का शव मिला है, वह बिलपठार से करीब डेढ़ किमी पहले शहपुरा मार्ग पर है। इस संबंध में पुलिस ने शुक्रवार शाम को माता-पिता से दोबारा बातचीत कर संदिग्धों के बारे में जानकारी ली है। 

घटना स्थल से लेकर मासूम के घर तक घूमकर साक्ष्य जुटाए गए हैं कि आरोपी लोगों से बचते-बचाते किस रास्ते वहाँ तक पहुँचा होगा। देर रात तक पुलिस के अधिकारी शहपुरा थाने व गाँव में ही बने रहे। जानकारी के अनुसार इस मामले में तीन संदेहियों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार मासूम के चेहरे में आँख के पास व शरीर में कुछ घाव हैं। यह भी आशंका है कि मासूम की गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए मेडिकल भेज दिया है। पीएम शनिवार सुबह होगा, जिसके बाद और स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। 

19 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here