Loading...    
   


MADHYA PRADESH उपचुनाव वाले जिलों में पदस्थ किए गए कलेक्टर/एसपी हटाएं: कांग्रेस - MP NEWS

भोपाल
। शिवराज सरकार की मंत्री इमरती देवी के कलेक्टर के माध्यम से चुनाव जीतने के कुटिल इरादों पर चुनाव आयोग द्वारा नोटिस जारी करने की सराहना करते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि केवल संज्ञान लेना ही काफी नहीं है। उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की कि चूंकि एक मंत्री के माध्यम से मध्य प्रदेश की सरकार के कुटिल इरादे जाहिर हो गए हैं इसलिए चुनाव आयोग विगत 2 माह में उपचुनाव के 27 चुनाव क्षेत्रों में जिन कलेक्टर एवं एसपी की पदस्थापना की गई है उनकी सूची मंगवा कर उन्हें चुनाव क्षेत्र से तत्काल हटाए क्योंकि निश्चित रूप से इन अधिकारियों के रहते निष्पक्ष एवं तटस्थ चुनाव सुनिश्चित नहीं किए जा सकते।

मध्यप्रदेश में ढोल मजीरे के नाम पर करोड़ों के खर्चे की जांच कराएं: कांग्रेस

भूपेंद्र गुप्ता ने यह भी मांग की है कि सरकार द्वारा ढोल मजीरे के नाम पर करोड़ों रुपया जिन मंडलियों /समितियों को भेजा जा रहा है चुनाव आयोग उनकी भी जांच करवाए। इन्हीं मंडलियों और समितियों के लोग ही भारतीय जनता पार्टी के पन्ना प्रभारी भी बताए जाते हैं। 

उन्होंने कहा कि आशंका है कि योजना के नाम पर यह धन सीधे उनके खातों में भेज कर बिना चुनाव खर्च में शामिल किए चुनाव कार्य करने हेतु शासकीय निधि का दुरुपयोग हो सकता है। गुप्ता ने कहा कि इन समितियों को धन हस्तांतरित करने का कार्य चुनाव होने तक स्थगित रखने के निर्देश चुनाव आयोग दे।ताकि शासकीय संसाधनों का दुरुपयोग एक पार्टी के पक्ष में होने से रोका जा सके।

19 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here