Loading...    
   


सतना पुलिस पेट्रोलिंग पार्टी का एक्सीडेंट, एसआई की मौत, साथी गंभीर घायल / MP NEWS

सतना। मध्य प्रदेश में सतना में पेट्रोलिंग ड्यूटी पर बाइक सवार पुलिस सब इंस्पेक्टर अंकित सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। अंकित के साथ बाइक पर सवार साथी सब इंस्पेक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना के बाबत बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर अंकित सिंह और हेमंत शर्मा पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे। वो नेशनल हाइवे-30 पर चक्रमण करते हुए एक ढाबे में खाना खा कर निकले थे कि एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आ गए। दुर्घटना में मैहर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अंकित सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सब इंस्पेक्टर हेमंत शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार मैहर से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे 30 में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मैहर थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अंकित सिंह की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सब इंस्पेक्टर हेमंत शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा जिस वक्त हुआ, दोनों सब इंस्पेक्टर पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे और ढाबे से खाना खाकर लौट रहे थे। तभी रिलायंस सीमेंट के पास किसी वाहन ने रात लगभग 1 बजे मैहर थाना के सब इंस्पेक्टरों की बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल सब इंस्पेक्टर हेमंत शर्मा को मैहर सिविल अस्पताल से सतना बिरला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।

17 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here