HDFC बैंक के गनमैन की बंदूक की गोली बेटी के पेट को चीरते हुए निकली, मौत / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बैंक के गनमैन ने लोडेड बंदूक घर के कोने में रख दी और सामान लेने बाहर चले गए। इस बीच 12वीं में पढ़ने वाली उनकी 17 साल की बेटी उसे उठाकर सही जगह पर रखने लगी, तभी उससे ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। इसमें गोली पेट को भेदते हुए निकल गई। गोली लगते ही वह पलंग पर गिरी और मौत हो गई। घटना नंदबाग, सतगुरु स्कूल के पास सोमवार शाम 6.30 बजे की है। 

बाणगंगा पुलिस के अनुसार, मृतका का नाम आरती ओझा था। उसके पिता सूर्यभान सिंह गुर्जर एचडीएफसी बैंक में गनमैन हैं। सूर्यभान ने बताया कि शाम को बारिश शुरू हो गई तो जल्दबाजी में लोडेड बंदूक (12बोर) को बिना अनलोड किए कवर पहना दिया और 5.30 बजे घर आ गए। बंदूक को दरवाजे के पास कोने में रख दिया और बेटी को भुट्‌टे लाने की बोलकर चले गए। इधर, पिता की बंदूक सही जगह पर रखने के लिए बेटी आरती ओझा ने उठाया तो उससे ट्रिगर दब गया और गोली चल गई। बंदूक की नाल उसके पेट की तरफ थी, जिससे गोली पेट को भेदते हुए आर-पार हो गई। वह लहूलुहान हालत में पलंग पर गिर गई। गोली की आवाज सुनकर पड़ोसी व परिवार के लोग दौड़े । पिता एमवायएच लेकर पहुंचे, लेकिन वह दम तोड़ चुकी थी। सूर्यभान के परिवार में तीन बच्चे हैं।
बेटी की मौत के बाद बदहवास पिता सिर पकड़कर बैठ गए। लापरवाही के लिए खुद को जिम्मेदार ठहरा रहे थे। उनका कहना था कि हर बार बंदूक अनलोड कर ही रखते थे, लेकिन बारिश के कारण लोडेड बंदूक पर ही कवर पहना दिया था। पता नहीं था, बेटी उठा लेगी और गोली चल जाएगी। घटनास्थल पर सीएसपी निहित उपाध्याय, टीआई राजेंद्र सोनी और एफएसएल टीम भी पहुंची। अफसरों का कहना है कि शुरुआती जांच में मा
मला हादसा ही लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस ने रायफल जब्त कर ली है।

25 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !