इंदौर में एम्पीयर स्टेट में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस के पहुंचते ही मचा हड़कंप / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर के कनाड़िया क्षेत्र की एम्पीयर स्टेट कॉलोनी में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक बंगले में रात में 20 से ज्यादा युवक-युवतियां शराब पार्टी कर रहे थे। रहवासियों के विरोध के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। यहां 12-14 लड़के और 6 से ज्यादा लड़कियां मिलीं। इन सभी को पुलिस गाड़ी में बिठाकर थाने ले आई। यहां लड़कियों को समझाइश देने के बाद घर जाने दिया। वहीं, लड़कों काे थाने पर रात्रि कर्फ्यू के तहत कार्रवाई करते हुए पूछताछ के लिए बिठा लिया।  

काॅलोनी के पदाधिकारियों ने बताया कि 20 के करीब लड़के-लड़कियां थीं। कई गाड़ी यहां पर आई थीं। हमारे गार्ड ने बोला कि यहां से गाड़ी हटा लो तो उन्होंने गाड़ियां नहीं हटाईं। और विवाद करने लगे। इसके बाद पुलिस को कॉल किया। दो पीसीआर वैन आईं और अलग-अलग गाड़ियों में बिठाकर लड़के-लड़कियाें को लेकर चली गई। इनका कहना है कि आए-दिन पार्टियां यहां होती हैं। चार दिन पहले भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

इस बंगले का महेश नाम का मालिक है, जो ऑनलाइन बुकिंग करता है। यहां काम करने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह चार-पांच साल से काम कर रहा है। मकान मालिक मुंबई में रहते हैं। पूरी बुकिंग ऑनलाइन होती है। लोग आते हैं, पार्टी करते हैं। इस सप्ताह में ही दो बार पार्टी हो गई। आज भी पार्टी चल रही थी। करीब 20 लोग थे। इनमें लड़कियां भी थीं

थाना प्रभारी आरडी कानवा ने बताया कि रात में सूचना मिली थी कि बिचाैली मर्दाना स्थित एम्पायर एस्टेट कॉलोनी में पार्टी चल रही है। मौके पर पहुंचे तो बताया गया कि एक युवक का बर्थडे है। इसलिए उसके साथी मौजूद हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। इसके अलावा मकान मालिक से भी जानकारी ली जा रही है कि किस आधार पर वहां पार्टी हो रही थी। पुलिस ने वहां मिली लड़कियों को समझाइश देकर घर भेज दिया, जबकि लड़कों को थाने लाकर पूछताछ की गई।

25 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !