जबलपुर के टैटू आर्टिस्ट की वाइफ का BF ही हत्यारोपी निकला, गाजियाबाद से आया था / JABALPUR NEWS

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में 12 अगस्त को टैटू की दुकान चलाने वाले युवक अंकित चंडोक की हत्या करने के आरोप में 3 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक युवक उत्कर्ष मिश्रा के मृतक की पत्नी के साथ प्रेम संबंध थे। प्रेम संबंधों के चलते पति को रास्ते से अलग करने के लिए आशिक ने उसकी हत्या का प्लान बनाया और प्लान को अंजाम देकर गाजियाबाद फरार हो गया। 

जबलपुर के एक मॉल में टैटू की दुकान चलाने वाले 34 वर्षीय अंकित चंडोक की गढ़ा थाना क्षेत्र में 12 अगस्त की रात को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जबलपुर पुलिस ने इस मामले की जांच की तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आए। आरोपी जिस कार से फरार हुए थे, उसका रजिस्ट्रेशन गाजियाबाद का था। सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के आधार पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश की थी।

जांच के दौरान यह बात सामने आई कि अंकित चंडोक के रिश्तेदार जग्गी का एक दोस्त गाजियाबाद में रहता है, जिसका जबलपुर आना जाना लगा रहता है और अंकित चंडोक की पत्नी अक्सर उससे मिलने जाती है। इस बात पर पुलिस ने गाजियाबाद से उत्कर्ष मिश्रा, मयंक अग्रवाल और शुभम छारोलिया को हिरासत में लिया और पूछताछ की। तब आरोपी उत्कर्ष मिश्रा ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

उत्कर्ष मिश्रा ने बताया कि वह पिछले दो साल से अंकित चंडोक के रिश्तेदार जग्गी के घर आ रहा है। जग्गी और उत्कर्ष मिश्रा कुत्तों की ब्रीडिंग और बेचने का काम करते हैं। यहां पर उसकी मुलाकात अंकित की पत्नी से हुई। कुछ ही मुलाकातों में दोनों की दोस्ती प्रेम-प्रसंग में बदल गई और उसके बाद उत्कर्ष मिश्रा और अंकित की पत्नी अक्सर मिलने लगे। उत्कर्ष मिश्रा कई बार जबलपुर आता था और अंकित के रिश्तेदार जग्गी के घर में रुकता था और यहीं पर उसकी अंकित की पत्नी से मुलाकातें होती थी।

इधर बातों ही बातों में उत्कर्ष मिश्रा को पता चला कि अंकित चंडोक का विवाद उसकी दुकान के पास ही दूसरे दुकान संचालक से चल रहा है। इस बात का पता चलने पर उत्कर्ष मिश्रा के दिमाग में अंकित चंडोक की हत्या करने का प्लान आया। उत्कर्ष मिश्रा ने प्लान बनाया कि यदि वह अंकित चंडोक की हत्या कर देता है तो ऐसे में पुलिस का पूरा शक उस दुकान संचालक के ऊपर जाएगा, जिसका विवाद अंकित चंडोक के साथ चल रहा है और वह बच जाएगा।

इस प्लान को अंजाम देने के लिए उसने अपने दो साथी मयंक अग्रवाल और शुभम चारोलिया को साथ में लिया और तीनों एक कार से गाजियाबाद से जबलपुर पहुंचे। यहां पर आकर वे एक होटल में रुके और उन्होंने 5 दिन तक अंकित चंडोक की रेकी की। उन्होंने पता लगाया कि अंकित चंडोक रात में खाना खाने के बाद आवारा पशुओं को भोजन देने के लिए गढ़ा क्षेत्र में जाता है इस दौरान वह पूरी तरह से अकेला होता है और यह क्षेत्र सुनसान है, जिसमें आसानी से वारदात को अंजाम दिया जा सकता है।

इसके बाद उत्कर्ष मिश्रा ने 12 अगस्त की रात को अंकित चंडोक का पीछा किया और अंकित गढ़ा के सुनसान इलाके में आवारा जानवरों को भोजन करा रहा था। तभी उन्होंने उस पर एक दर्जन गोलियां दाग दी और उसे मौत की घाट उतार दिया। इसके बाद तीनों कार में बैठकर फरार हो गए। इसके बाद बिल्कुल वैसा ही हुआ जैसा उत्कर्ष मिश्रा ने सोचा था, मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश के दौरान सबसे पहले उस दुकान संचालक से पूछताछ की जिससे अंकित का विवाद चल रहा था लेकिन 3 दिन तक पूछताछ करने के बाद भी पुलिस को कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी।

इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने जब आसपास के घरों के सीसीटीवी फुटेज देखें तो उसमें एक कार नजर आई, जिसमें 3 लोग बैठे नजर आ रहे थे। इस कार का रजिस्ट्रेशन गाजियाबाद का था, बस इस लिंक के आधार पर पुलिस को समझते देर नहीं लगी कि इस हत्या के तार गाजियाबाद से जुड़े हैं। पुलिस ने जब अंकित के परिवार वालों से गाजियाबाद के संबंध में पूछताछ की तब उत्कर्ष मिश्रा का नाम सामने आया। पुलिस ने गाजियाबाद से उत्कर्ष मिश्रा और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि अंकित चंडोक की पत्नी को नहीं मालूम था कि उसका प्रेमी उत्कर्ष मिश्रा उसके पति की हत्या का प्लान बना रहा है। इस वजह से इस हत्याकांड में उसे आरोपी नहीं बनाया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों से वह रिवॉल्वर भी बरामद कर ली है, जिससे गोलियां चलाई गई थीं। पकड़े गए तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया गया है, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

20 अगस्त को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

भोपाल में ललितपुर, झांसी के 9 व्यापारी 5 लड़कियों सहित गिरफ्तार
उज्जैन के होटल नटराज में छात्रा की हत्या, BF के साथ आई थी
बिना पूछे कैसे पता करें कि किसी के मोबाइल में अपना नंबर सेव है या नहीं
27% OBC आरक्षण पर आज हाई कोर्ट में हुई कार्यवाही का समाचार
विवाहित महिला को भगा ले जाने वाले के खिलाफ किस धारा के तहत मामला दर्ज होता है
ताश के पत्तों की संख्या 52 ही क्यों होती है, सूट 4 ही क्यों होते हैं, यहां जानिए
मध्यप्रदेश में पहले की तरह बस संचालन की अनुमति
शादीशुदा स्त्री/पुरुष का दूसरा विवाह कब धारा 494 के तहत अपराध बन जाता है, पढ़िए
मध्यप्रदेश में घिर आए हैं बंगाल के बाद, 14 जिलों के लिए चेतावनी जारी
भारत में सभी सरकारी नौकरियों के लिए एक परीक्षा होगी
ग्वालियर में महिला व्यापारी की लाश फांसी पर झूलती मिली
ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर दौरा स्थगित हो सकता है
इंदौर की लड़की से लंदन वाले BF ने गिफ्ट के नाम पर 4 लाख रूपये ठग लिए
विश्व मच्छर दिवस: पढ़िए कुछ मजेदार चौंकाने वाली जानकारियां
Gmail में दिक्कत, गूगल ने ऑफिशल स्टेटमेंट जारी किया
WhatsApp की खास ट्रिक: आपकी मर्जी के बिना कोई आपको ग्रुप में एड नहीं कर पाएगा

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !