Loading...    
   


इंदौर में प्रॉपर्टी कोरोबारी की हत्या: फुटबॉल का विवाद हुआ, क्रिकेट के बैट से हत्या की गई / INDORE NEWS

इंदौर। मध्य प्रदेश में इंदौर जिले के जूनी थाना क्षेत्र में देर रात बच्चों के विवाद में एक 60 साल के प्रॉपर्टी व्यवसायी की जान चली गई। बच्चों का विवाद सुलझाने आए प्राॅपर्टी व्यवसायी एक युवक ने क्रिकेट बैट से हमला कर दिया। सिर पर गंभीर चोट आने से वे जमीन पर गिरे और मौके पर ही दम तोड़ दिय। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 
   
जूनी इंदौर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाली ऑरेंज काउंटी टाउनशिप के अंदर 60 वर्षीय बुजुर्ग की क्रिकेट का बल्ला मारकर हत्या कर दी गई। बताते हैं कि बच्चों के खेलने को लेकर विवाद हुआ था, इसी विवाद में बिल्डिंग के पास रहने वाले युवक ने वृद्ध को क्रिकेट का बल्ला मार दिया। उन्हें चोइथराम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सीएसपी जूनी इंदौर दिशेष अग्रवाल ने बताया कि बुजुर्ग का नाम लखीचंद राजानी था। लोगों ने बताया कि मल्टी में बच्चों के खेलने को लेकर वह रोक-टोक कर रहे थे, तभी मानव नामक युवक ने विवाद किया। कहासुनी के दौरान उन पर बल्ले से हमला कर दिया तो वे बेहोश हो गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लखीचंद्र के भाई लालचंद राजानी ने बताया कि बच्चों के विवाद को बड़े भाई सुलझाने गए थे, जहां मानव ने उनके सिर पर बैट से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पता चला है कि जिन्हाेंने हमला किया है, कुछ समय पहले ही ग्वालियर से यहां शिफ्ट हुए हैं। वे भी बड़े भाई की तहर प्रॉपर्टी का काम करते हैं।

एडिशनल एसपी राकेश व्यास ने बताया कि रात 10 बजे के करीब की घटना है। मल्टी के बच्चे यहां रात में फुटबाॅल खेल रहे थे। खेल के दौरान जीतेश को फुटबॉल लग गई। इसके बाद बच्चे और जीतेश में विवाद होने लगा। विवाद को देखते हुए जीतेश के पिता लखीचंद राजानी मौके पर पहुंचे। बच्चों और उनके बीच भी विवाद होने लगा। इसी बीच मानव गंगवानी ने क्रिकेट बैट से जीतेश के पिता के सिर पर वार किया, जिससे वे जमीन पर गिर गए और उनकी वहीं पर मौत हो गई। हमले के बाद मानव माैके से फरार हो गया। लाेगों ने मामले में पूछताछ चल रही है।

25 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

इंदौर के उद्योगपति ने पत्नी को संबंध बनाने कारोबारी के पास भेजा, बेटी हुई तो 11 लाख वसूले 
इंदौर लॉकडाउन नहीं होगा चाहे हर रोज 400 पॉजिटिव मिलें 
भोपाल में एक्टर की लेट नाइट पार्टी में पुलिस का छापा, 26 लड़के 7 लड़कियां गिरफ्तार 
दुनिया का पहला पिगी बैंक कहां बना, क्या सूअर बचत का प्रतीक होता है 
MP BOARD 12th RESULT DATE / एमपी बोर्ड 12वीं का रिजल्ट कब आएगा 
IFMIS में अटके कर्मचारियों के वेतन एवं इंक्रीमेंट के लिए कर्मचारी कांग्रेस का ज्ञापन


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here