Loading...    
   


भोपाल में चिटफंड कंपनी के ऑफिस/ऐजेंटों की सूचना पुलिस को दें: अपील / BHOPAL NEWS

भोपाल। वर्तमान समय में चिटफंड कंपनियों व अन्य ठगों द्वारा आमजन को विभिन्न प्रकार के लुभावने ऑफर देकर व फर्जी विज्ञापन देकर ठगा जा रहा है। चिटफंड कंपनियों के लुभावने ऑफर एवं फर्जी विज्ञापनों के लालच में आकर आमजन अकसर ही ठगी/धोखाधड़ी का शिकार हो जाते है और अपनी जीवन भर की गाढ़ी कमाई खो देते है।

इस तरह से ठगे गये बहुत कम लोग ही शिकायत करते है या तो बहुत देर से शिकायत करते हैं, तब तक कंपनी वाले रातों रात अपना ऑफिस बंद कर फ़रार हो जाते है। इसी वजह से चिटफंड कंपनियों का मार्केट काफी फल फूल रहा है एवं हर रोज सैकड़ो लोग इनके झांसे के आकर ठगी/धोखाधड़ी का शिकार हो जाते है।

अतः भोपाल के नागरिकों से भोपाल पुलिस की अपील है कि चिटफंड कंपनियों के कम समय मे रुपये दोगुने करने या अन्य किसी प्रकार के लुभावने व लालच भरी बातों में बिल्कुल न फंसे यदि इस तरह के कोई व्यक्ति/कम्पनी कहीं दिखती है तो तत्काल नजदीकी पुलिस थाने को सूचित करें।

अगर चिटफंड कंपनियों या अन्य किसी व्यक्ति/गिरोह द्वारा किसी व्यक्ति/आमजन के साथ इस तरह की ठगी/धोखाधड़ी की जा चुकी है तो वज वैधानिक कार्रवाई हेतु सम्बंधित पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।

21 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में कोरोना बढ़े या घटे, उपचुनाव सितंबर लास्ट तक हो जाएंगे
कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक केपी सिंह, डॉ नरोत्तम मिश्रा से मिले
पिछड़ा वर्ग 27% आरक्षण के लिए हाईकोर्ट में कांग्रेस अपने वकील भेजेगी
संपत्ति अधिग्रहण का शारीरिक विरोध आईपीसी में अपराध माना गया है
कर्मचारियों को OPS- पुरानी पेंशन के लिए भारत सरकार के नियम


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here