ग्वालियर के 3 युवक सिंध नदी में बह गए, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी / GWALIOR NEWS

अनिल दुबे/ग्वालियर। ग्वालियर शहर के तीन लड़के सोमवती अमावस्या के अवसर पर सिंध नदी में नहाने के लिए उतरे थे लेकिन अचानक हादसे का शिकार हो गए। समाचार लिखे जाने तक तीनों लड़के लापता थे। स्थानीय स्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो चुका था और ग्वालियर से रेस्क्यू सपोर्ट रवाना हो गया था। 

बताया जा रहा है कि तीनों लड़के नाका चंद्रबदनी क्षेत्र के रहने वाले थे। इनके नाम दीपक प्रजापति, विशाल चौरसिया एवं हैप्पी शर्मा बताए गए हैं। घटना भितरवार में स्थित प्राचीन धूमेश्वर महादेव मंदिर क्षेत्र की है। सोमवती अमावस्या के अवसर पर यहां स्नान करने के लिए कई लोग आए हुए थे। हादसे का पता तब चला जब नदी किनारे मौजूद लोगों ने देखा कि पत्थर पर 3 जोड़ी कपड़े काफी देर से रखे हुए हैं। कपड़ों में मौजूद डॉक्यूमेंट के आधार पर तीनों लड़कों की पहचान की गई है। 

स्थानीय ग्रामीण एवं गोताखोरों की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है परंतु घटना को काफी समय बीत जाने के कारण कोई अनुमान नहीं लगाया जा पा रहा कि युवक कहां तक पहुंच गए होंगे। रेस्क्यू सपोर्ट के लिए ग्वालियर से NDRF की टीम रवाना हो गई है। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर लगातार बारिश हो रही है।

20 जुलाई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

मध्यप्रदेश में कोरोना बढ़े या घटे, उपचुनाव सितंबर लास्ट तक हो जाएंगे
कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक केपी सिंह, डॉ नरोत्तम मिश्रा से मिले
पिछड़ा वर्ग 27% आरक्षण के लिए हाईकोर्ट में कांग्रेस अपने वकील भेजेगी
कमलनाथ ने कांग्रेस विधायकों से शपथ ली: कोई पार्टी छोड़कर नहीं जाएगा
संपत्ति अधिग्रहण का शारीरिक विरोध आईपीसी में अपराध माना गया है
कर्मचारियों को OPS- पुरानी पेंशन के लिए भारत सरकार के नियम
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !