Loading...    
   


VIDISHA BREKING: दो युवतियों के साथ मां का शव फांसी पर लटका मिला

भोपाल। मध्य प्रदेश के जिला विदिशा स्थित शमशाबाद थाने के अंतर्गत आने वाले धोबीखेड़ा गांव में एक घर में महिला और उसकी दो बेटियों के शव फांसी पर झूलते हुए मिले। पुलिस का कहना है कि तीनों ने सामूहिक आत्महत्या की है परंतु मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। घटना बुधवार दिनांक 17 जून 2020 दोपहर से पहले की है। किसान एवं उसका बेटा खेत पर बुवाई करने गए थे।

एडिशनल एसपी केएल बंजारे ने बताया कि राजेश यादव की पत्नी 50 वर्षीय सुशीला यादव, बेटी सारिका (18) और सबसे छोटी बेटी रक्षा (17) का शव घर के हॉल में मिले। तीनों ने एक ही हॉल ही में फांसी लगाई। मामला संदिग्ध है। अभी तीनों की मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। मौके से कोई सुसाइडट नोट नहीं मिला है। तीनों के शव का शमशाबाद अस्पताल में पीएम कराया गया।

एक रस्सी के तीन बराबर हिस्से किए

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहां जाकर देखा तो पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस का कहना है कि एक रस्सी के तीन बराबर हिस्से हंसिए से काटकर किए गए। मां सुशीला कुर्सी पर तकिया रखकर ऊपर चढ़ी। इसके बाद छत के कुंदे से फांसी का फंदा बनाया और कुर्सी में लात मारकर लटक गई। वहीं, सारिका और रक्षा घर में रखे पलंग पर चढ़ी और छत के कुंदे पर रस्सी बांधकर लटक गई। तीनों ने एक ही हॉल की छत से फांसी लगाई। 

बेटे का परिवार मकान के अलग हिस्से में रहता है

एसडीओपी बीएस सिसोदिया ने बताया- "राजेश यादव की तीन बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी अभिलाषा की शादी पांच साल पहले किशनपुरा गांव में हो चुकी है। बेटा मनोज की भी शादी हो चुकी है। वह मकान के दूसरे हिस्से में अपनी पत्नी के साथ रहता है। एक हिस्से में राजेश यादव अपनी पत्नी सुशीला और दो बेटियां सारिका और रक्षा के साथ रहते हैं।" 

मामला गंभीर, गहन जांच होगी

एडिशनल एसपी केएल बंजारे का कहना है- "ये मामला बहुत गंभीर है। इसलिए इस मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है। एसपी ने मुझे खुद मौके पर भेजा था। मैं एफएसएल टीम के साथ पहुंचा था। जांच की गई है। कई पहलुओं पर जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया पारिवारिक कलह भी लग रही है लेकिन पीएम रिपोर्ट के बाद सही जानकारी मिल सकेगी।"

17 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

हर्ष कुमार खरे CEO जनपद ₹200000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त
चीन से हुई लड़ाई में मध्य प्रदेश का सपूत शहीद
SUSHANT SUICIDE केस में करण जौहर, संजय लीला, सलमान और एकता कपूर के खिलाफ बिहार में केस दर्ज
MP WEATHER: 22 जिलों में पहुंचा मानसून, 17 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
MP TET में जनरल की सीटों पर OBC महिलाओं के चयन को हाईकोर्ट में चुनौती
GWALIOR: सरेबाजार गैंगवार, BIKE सवार शूटर्स युवक को गोली मारकर फरार


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here