Loading...    
   


BJP नेता चंबल नदी में कूदे, स्कूटी में सुसाइड नोट मिला / MP NEWS

भोपाल। संदेह जताया गया है कि मध्य प्रदेश के जिला मुरैना में भारतीय जनता पार्टी के प्रतिष्ठित नेता श्री नरेश गुप्ता ने चंबल नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। श्री गुप्ता करीब 4 बार भाजपा के जिला महामंत्री रहे। भाजपा नेता नरेश गुप्ता ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। सुसाइड नोट में उन्होंने बताया है कि वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें उम्मीद नहीं है कि वह कभी ठीक हो पाएंगे। 

जानकारी के अनुसार, भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश गुप्ता एडवोकेट निवासी नैनागढ़ रोड मंगलवार की रात 10-11 बजे के बीच स्कूटी से चंबल पुल पर पहुंचे और धौलपुर की ओर पुल के बीच रैलिंग से नदी में छलांग लगा दी। भाजपा नेता नरेश गुप्ता का स्कूटर चंबल राजघाट पुल की राजस्थान की सीमा में खड़ा मिला है। स्कूटी के इंजन-चेसिस नंबर से राजस्थान पुलिस ने मुरैना पुलिस को सूचना दी तब उनके परिजन को घटना का पता चला। गुप्ता लंबे समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी और दिल्ली-ग्वालियर में इलाज कराने के बाद भी उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। 

स्कूटी के अंदर सुसाइड नोट मिला, शव की तलाश

घटनास्थल यानि चंबल नदी पर बने पुल पर ही उनकी स्कूटी खड़ी मिली, जिसके अंदर से 2 पेज का सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने कैंसर से हो रहे कष्ट का जिक्र किया है। उन्होंने अपने भाइयों से माफी मांगी है और अपने बेटे का ध्यान रखने के लिए कहा है। बुधवार सुबह 9 बजे से राजस्थान पुलिस ने मोटर बोट की मदद से उनके शव की तलाश शुरू की, जो बुधवार शाम तक भी नहीं मिला है। धौलपुर की सागरपाड़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। राजस्थान के भरतपुर से गोताखोरों को बुलाया गया है। नरेश गुप्ता को ढूंढा जा रहा है।  

दुर्घटना में हुई थी पत्नी की मौत

नरेश गुप्ता की पत्नी की मौत भी करीब चार साल पहले हो चुकी थी। तब नरेश गुप्ता हाईवे स्थित एक मंदिर से पत्नी के साथ घर आ रहे थे, तभी ट्रक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में पत्नी के मारे जाने के बाद गुप्ता परेशान चल रहे थे। राजस्थान के भरतपुर जिले से बुलाए गए गोताखोर और सरायछौला थाना पुलिस नदी में नरेश गुप्ता को ढूंढ रही है। शहर के कई व्यापारी और भाजपा के सैकड़ों लोग चंबल पुल पर पहुंच गए थे।

17 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

हर्ष कुमार खरे CEO जनपद ₹200000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त
चीन से हुई लड़ाई में मध्य प्रदेश का सपूत शहीद
SUSHANT SUICIDE केस में करण जौहर, संजय लीला, सलमान और एकता कपूर के खिलाफ बिहार में केस दर्ज
MP WEATHER: 22 जिलों में पहुंचा मानसून, 17 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
MP TET में जनरल की सीटों पर OBC महिलाओं के चयन को हाईकोर्ट में चुनौती
GWALIOR: सरेबाजार गैंगवार, BIKE सवार शूटर्स युवक को गोली मारकर फरार


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here