Loading...    
   


कांग्रेस से ज्यादा कमलनाथ में निष्ठा रखने वाले 5 विधायक भाजपा के साथ / MP NEWS

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को झटके पर झटके लग रहे हैं। कांग्रेस के सुपरहिट मिस्टर मैनेजमेंट श्री कमलनाथ के लिए भाजपा की तरफ से एक और बुरी खबर है। मध्य प्रदेश के 5 विधायकों ने भाजपा का साथ देने का फैसला लिया है जो खुलेआम कहते थे कि उनकी कांग्रेस नहीं बल्कि कमलनाथ में निष्ठा हैं। सपा-बसपा एवं कांग्रेस से बगावत कर निर्दलीय चुनाव जीते 5 विधायकों का निष्ठा परिवर्तन कमलनाथ की मजबूत सामाजिक छवि को बड़ा आघात पहुंचाने वाला कदम है।

भाजपा के साथ खड़े दिखाई दिए कमलनाथ के 5 विधायक

राजधानी भोपाल में आज भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को बुलाया गया था। सभी विधायक 19 जून 2020 राज्यसभा चुनाव के मतदान तक भोपाल में ही रहेंगे। इस अवसर पर बहुजन समाज पार्टी की विधायक श्रीमती रामबाई एवं श्री संजीव कुशवाह, समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक श्री राजेश शुक्ला और कांग्रेस से बगावत करके निर्दलीय चुनाव जीते विधायक विक्रम सिंह राणा व सुरेंद्र सिंह शेरा उपस्थित नजर आए। 

सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा के साथ मौजूद अन्य भाजपा नेताओं के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाया एवं इस बात का ऐलान किया कि राज्यसभा चुनाव में वह सभी भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को प्राथमिकता वाला वोट देंगे। इसी के साथ मध्य प्रदेश की 3 में से 2 सीटें भारतीय जनता पार्टी के पास सुरक्षित हो गई।

17 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

हर्ष कुमार खरे CEO जनपद ₹200000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार: लोकायुक्त
चीन से हुई लड़ाई में मध्य प्रदेश का सपूत शहीद
SUSHANT SUICIDE केस में करण जौहर, संजय लीला, सलमान और एकता कपूर के खिलाफ बिहार में केस दर्ज
MP WEATHER: 22 जिलों में पहुंचा मानसून, 17 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
MP TET में जनरल की सीटों पर OBC महिलाओं के चयन को हाईकोर्ट में चुनौती
GWALIOR: सरेबाजार गैंगवार, BIKE सवार शूटर्स युवक को गोली मारकर फरार


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here