दिग्विजय और कमलनाथ के आरोप, शिवराज सिंह का जवाब: वायरल ऑडियो पर सियासत यहां पढ़िए / MP NEWS

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को सांवेर वाले बयान के लिए धन्यवाद दिया है। कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला किया है। सांसद विवेक तंखा ने इस प्रसंग पर अटल जी को याद किया और तमाम आरोपों का सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक लाइन में जवाब दिया।

मामला क्या है
कल सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें दावा किया गया था कि आवाज शिवराज सिंह चौहान की है। इस ऑडियो में शिवराज सिंह कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को केंद्रीय नेतृत्व के इशारे पर गिराया गया। 24 घंटे के भीतर जब वायरल ऑडियो के खिलाफ कोई पुलिस कार्रवाई नहीं हुई तो यह मान लिया गया कि सचमुच आवाज सीएम शिवराज सिंह चौहान की ही है।

शिवराज सिंह ने मोदी-शाह की साजिश का भंडाफोड़ किया: दिग्विजय सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इस मामले में प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की सरकार गिराने के षड्यंत्र में मोदी और शाह भी शामिल थे, आपने (शिवराज) इसका भंडाफोड़ कर दिया। इसके लिए शिवराजजी आपका धन्यवाद। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा- अब यह साफ हो गया है कि जब मोदीजी को कोरोना से निपटने के लिए समय देना था, तब वे मध्यप्रदेश की जनता द्वारा चुनी हुई सरकार को गिराने में व्यस्त थे। 

पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है: शिवराज सिंह का जवाब

इधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सियासी हंगामे के बीच ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, "पापियों का विनाश तो पुण्य का काम है। हमारा धर्म तो यही कहता है।" हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसमें किसी का नाम नहीं लिया लेकिन समय और विषय को ध्यान में रखते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट को मध्य प्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को गिराने से जोड़ कर देखा जा रहा है। 

भाजपा ने मेरी बहुमत की सरकार को षड्यंत्र करके गिराया है: कमलनाथ

इससे पहले बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि मै तो शुरू से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत की सरकार को साजिश-षड्यंत्र और विधायकों को प्रलोभन देकर गिराया है। उन्होंने कहा था कि अब तो इस बात की पुष्टि भी हो गई और सच्चाई भी प्रदेश की जनता के सामने आ गई कि मेरी सरकार को गिराने के लिए किस तरह की साजिश की गई और इसमें कौन- कौन शामिल था। उनके झूठ की पोल भी अब सबके सामने आ चुकी है।

क्या अटल जी इसे स्वीकार करते: विवेक तंखा

राज्यसभा सदस्य श्री विवेक तंखा ने कहा कि मेरा प्रश्न शिवराज जी से :: जो उनका वक्तव्य केंद्र नेतृत्व की मंशा को लेकर सामने आया है। क्या ऐसी सोच या परिकल्पना अटल जी के नेतृत्व काल में सम्भव थी। जिस तरह धन बल का प्रयोग मप्र सरकार गिराने में हुआ क्या अटल जी इसे स्वीकार करते! क्या नैतिकता का चिंतन भाजपा में समाप्त हो चुका है।

वायरल ऑडियो में शिवराज ने क्या कहा है

"केंद्रीय नेतृत्व ने तय किया कि सरकार गिरनी चाहिए। यह बर्बाद कर देगी, तबाह कर देगी। और आप बताओ कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और तुलसी भाई के बिना सरकार गिर सकती थी क्या‌? और कोई तरीका नहीं था। ये तो मंत्री वहां भी थे। मुख्यमंत्री बनने की तो नहीं सोची थी। अब कांग्रेस वाले कह रहे हैं कि गड़बड़ कर दी। घोटाला कर दिया।

मैं आज पूरे विश्वास और ईमानदारी के साथ इस मंच से कह रहा हूं, धोखा कांग्रेस ने दिया। धोखा सिंधिया और तुलसी सिलावट ने नहीं दिया। दर्द और कसक की वजह से मंत्री पद छोड़ दिया, जबकि लाेग सरपंच तक का पद नहीं छोड़ते। आज सिंधिया जी और तुलसी भाई का मैं इसलिए स्वागत करता हूं कि भाजपा की सरकार बनाने के लिए मंत्री पद छोड़कर आए। और अब हो रहे हैं चुनाव।

ईमानदारी से बताओ कि तुलसी अगर विधायक नहीं बने तो हम मुख्यमंत्री रहेंगे क्या? भाजपा की सरकार बचेगी क्या? हर भाजपा कार्यकर्ता की ड्यूटी है और कर्तव्य है कि तुलसी सिलावट चुनाव नहीं लड़ रहा, आप सब चुनाव लड़ रहे हैं। हम उम्मीदवार हैं।"

11 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

चलती ट्रेन में यदि कोई सामान गिर जाए तो क्या करें
प्रीति ने लिखा 'लाइफ बहुत गंदी है' और फांसी पर झूल गई
लो जी, कमलनाथ को पता ही नहीं था, दिल्ली में उनके खिलाफ क्या पक रहा है
नरोत्तम मिश्रा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से बदतमीजी कर रहे हैं: पूर्व मुख्यमंत्री
यदि कोई मर्जी के बिना घर में घुस आए तो क्या FIR दर्ज करवाई जा सकती है
RGPV: परीक्षाओं के लिए नए नियम जारी
MP BOARD 12th EXAM: 4 श्रेणी के छात्रों को परीक्षा से छूट का नोटिफिकेशन
DAHET के लिए आवेदन शुरू, ऑफिशल नोटिफिकेशन यहां है
तांत्रिक बाबा से भूत-प्रेत झड़वाने आए 19 करोना पॉजिटिव, बाबा की भी कोरोना से मौत
ROJGAR SETU REGISTRATION यहां करें
MPPEB: प्री-वेटरीनरी एण्ड फिशरीज़ टेस्ट (PV&FT) के लिए आवेदन शुरू
इसी के साथ मध्य प्रदेश 10000 के पार, आज 200 कोरोना पॉजिटिव मिले
जबलपुर में पति ने चरित्र संदेह में पत्नी को जिंदा जलाया

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !