प्रीति ने लिखा 'लाइफ बहुत गंदी है' और फांसी पर झूल गई / INDORE NEWS

इंदौर। शहर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली लड़की प्रीति निर्मल ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले उसने अपना मोबाइल फॉर्मेट किया और फिर एक कागज पर सुसाइड नोट लिखा। प्रीति निर्मल की 2 दिन पहले ही उस लड़के से सगाई हुई जिससे वह प्यार करती थी। 26 जून को उसकी शादी थी। माना जा रहा है कि प्रीति और उसके मंगेतर पवन के बीच कुछ ऐसा हुआ होगा जिसके कारण प्रीति ने आत्महत्या कर ली है। प्रीति निर्मल इंदौर के एक प्रसिद्ध कार शोरूम में एचआर हेड थी।

शादी की डेट को लेकर कई बार झगड़ा हुआ

प्रीति निर्मल का मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से विजय नगर में रहने वाले एक युवक पवन से सम्पर्क हुआ। जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया। दोनों एक-दूसरे से जल्द से जल्द विवाह करना चाहते थे, लेकिन पवन के परिजन जल्द विवाह के लिए राजी नहीं हो रहे थे। इस बात पर अक्सर प्रीति का पवन और उसकी मां से झगड़ा होता था। इसी झगड़े से परेशान प्रीति ने खुदकुशी कर ली।

मोबाइल फॉर्मेट कर सुसाइड नोट लिखा: don't trust any one

प्रीति निर्मल ने फांसी लगाने से पहले अपने मोबाइल को फॉर्मेट कर एक पेज का सुसाइड नोट लिखा। मौके से मिले इस सुसाइड नोट में लिखा है कि लाइफ बहुत गंदी है 'don't trust any one' सुसाइड नोट में अपने पिता से मांफी मांगते हुए खुदकुशी के लिए उसने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया। जानकारी के मुताबिक मृतक युवती प्रीति निर्मल की दो दिनों पहले ही युवक से सगाई हुई थी। प्रीति और उसके परिवारवाले जल्द शादी चाहते थे लेकिन युवक के परिजन की तरफ से टाला जा रहा था।

26 जून को होने वाली थी शादी 

एरोड्रम थानाप्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि युवती की दो दिन पहले ही सगाई हुई थी और 26 जून को शादी होने वाला था लेकिन उससे पहले उसने खुदकुशी कर ली। मौके से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट और मोबाइल जब्त कर मामले की जांच की जा रही है।

09 जून को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजमाता कोरोना पॉजिटिव
नरोत्तम मिश्रा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से बदतमीजी कर रहे हैं: पूर्व मुख्यमंत्री
इंदौर में कोरोना से एक और डॉक्टर की मौत
दिग्विजय सिंह किस हैसियत से बयान दे रहे हैं: चौधरी राकेश सिंह
RGPV: परीक्षाओं के लिए नई नए नियम जारी
कंप्यूटर के पॉवर स्विच पर बना निशान, बाकी सभी से अलग क्यों होता है
एक व्यक्ति की असावधानी के कारण दूसरे की मृत्यु हो जाए तो FIR दर्ज होगी या नहीं

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !